Breaking: कंगना रनौत पर आगरा में मुकदमा दर्ज कराने को अदालत में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत

अधिवक्ता ने अभिनेत्री के ट्ववीट को बनाया राजद्रोह के मुकदमे का आधार। सीजेएम कोर्ट ने पुलिस से मांगी आख्या छह अक्टूबर को होगी सुनवाई। अधिवक्ता ने अभिनेत्री द्वारा किए गए ट्ववीट को मुकदमा दर्ज कराने का आधार बनाया है । मामले में सीजेएम कोर्ट छह अक्टूबर को सुनवाई करेगी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 04:19 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 04:19 PM (IST)
Breaking: कंगना रनौत पर आगरा में मुकदमा दर्ज कराने को अदालत में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत
अभिनेत्री के ट्ववीट को बनाया राजद्रोह के मुकदमे का आधार।

आगरा, जागरण संवाददाता। अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ राजद्राेह का मुकदमा दर्ज कराने के लिए आगरा के अधिवक्ता ने अदालत में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया है। अधिवक्ता ने अभिनेत्री द्वारा किए गए ट्ववीट को मुकदमा दर्ज कराने का आधार बनाया है । मामले में सीजेएम कोर्ट छह अक्टूबर को सुनवाई करेगी ।

जगदीशपुरा के भीम नगर निवासी अधिवक्ता नरेंद्र सोनी ने कंगना रनौत के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया है ।अधिवक्ता के मुताबिक 27 अगस्त 2020 को उन्हें अभिनेत्री द्वारा अपने आधिकारिक ट्वविटर एकाउंट से किए ट्ववीट के बारे में सोशल मीडिया से जानकारी मिली । अभिनेत्री ने ट्ववीट में कहा कि आधुनिक भारतीयों द्वारा जाति व्यवस्था को अस्वीकार कर दिया है ।छोटे शहरों में हर कोई जानता है कि यह कि कानून के तहत यह स्वीकार नहीं है, और फिर कुछ लोगों को खुश करने के लिए यह शर्मनाक तरीका है, सिर्फ हमारे संविधान में आरक्षण के रूप में इसको बरकरार रखा है ।

अधिवक्त नरेंद्र सोनी ने अभिनेत्री के इस ट्ववीट को संविधान में उनकी आस्था न होने और जाति विशेष की भावनाओं को भड़काने वाला माना है । अधिवक्ता ने कंगना रनौत के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने के लिए सीजेएम की अदालत में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया है । सीजेएम प्रीति सिंह ने छह अक्टूबर को थाना न्यू आगरा से प्रार्थना पत्र पर अग्रिम कार्यवाही के लिए आख्या तलब की है । 

chat bot
आपका साथी