Dispute in Wedding: आगरा में शादी समारोह में बराती की मौत पर दुल्हन के भाई और दोस्ताें के खिलाफ मुकदमा

Dispute in Wedding अर्जुन नगर के बरातघर में बेटों से मारपीट पर बीच-बचाव कराने गए थे मुख्य टिकट निरीक्षक। दिल का दौरा पड़ने से हुई थी मौत स्वजन ने लगाया था मारपीट का आरोप। आरोपितों के खिलाफ गैर इरादत हत्या मारपीट गाली-गलाैज की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 03:41 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:41 PM (IST)
Dispute in Wedding: आगरा में शादी समारोह में बराती की मौत पर दुल्हन के भाई और दोस्ताें के खिलाफ मुकदमा
बरातघर में बेटों से मारपीट पर बीच-बचाव कराने गए थे मुख्य टिकट निरीक्षक।

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज के सराय ख्वाजा में मंगलवार की आधी रात को शादी समारोह में हुई मारपीट के चलते मुख्य टिकट निरीक्षक की मौत के मामले में दुल्हन के भाई व उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की पहचान के लिए पुलिस बरातघर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक कर रही है।

शाहगंज के अर्जुन नगर निवासी कैंट रेलवे स्टेशन पर मुख्य टिकट निरीक्षक मनोज मिश्रा के पड़ोस में रहने वाले कृष्ण कांत लवानिनयां की मंगलवार को सराय ख्वाजा स्थित मिलन वाटिका में शादी थी। दुल्हन पक्ष धौलपुर के मनिया का रहने वाला है। शादी में गए मनोज मिश्रा के बेटे सोहित व पुनीत की घरातियों से कहासुनी हो गई थी। दुल्हन पक्ष के लोगों से कहासुनी के बाद उन्होंने सोहित की पिटाई कर दी थी। जानकारी होने पर पिता मनोज मिश्रा और बहन गुंजन बीच-बचाव कराने गए थे।

गुंजन का आरोप है कि दुल्हन पक्ष के लोगों ने भाई सोहित के अलावा पिता और ताऊ नीरज मिश्रा के साथ भी मारपीट की थी। उनके पिता की बाइपास सर्जरी हो चुकी थी। मारपीट से उनकी हालत बिगड़ गई। जिससे मंगलवार की आधी रात को उनके पिता की मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मनोज मिश्रा की मौत का कारण दिल का दौरा पड़ने से बताई गई थी।

इंस्पेक्टर शाहगंज योगेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में मृतक के पुत्र सोहित ने दुल्हन के भाई व उसके तीन-चार अज्ञात दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपितों के खिलाफ गैर इरादत हत्या, मारपीट, गाली-गलाैज की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मारपीट करने वालों की पहचान के लिए मिलन वाटिका में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी