आगरा में आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने में पांच के खिलाफ मुकदमा, एक गिरफ्तार

महिला को बदनाम करने के एवज में डेढ़ लाख रुपये मांगने का आरोप। पुलिस ने टूंडला के एक आरोपित को किया गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी। महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि स्‍कूल को बदनाम करने के लिए वीडियो वायरल किया गया।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 12:34 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 12:34 PM (IST)
आगरा में आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने में पांच के खिलाफ मुकदमा, एक गिरफ्तार
स्‍कूल से वायरल हुए वीडियो के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

आगरा, जेएनएन। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए चार मिनट 10 सेकेंड के आपत्तिजनक वीडियो के मामले में महिला ने पिता, उसके दो पुत्र, पत्नी व एक अन्य के खिलाफ एत्मादपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

एसपी पश्चिम सत्यजीत गुप्ता के मुताबिक, थाने में दर्ज एफआइआर में महिला ने लिखा है कि फीरोजाबाद के टूंडला निवासी अमन ने 22 अगस्त 2020 को एत्मादपुर क्षेत्र के एक विद्यालय से रिकार्ड, कैश, वीडियो व फोटोग्राफ चोरी कर लिए। इसके बाद फोन कर बताया कि उसने महिला व विद्यालय के शिक्षक के निजी वीडियो रिकार्ड कर लिए हैं। आरोप है कि इसके बाद अमन और उसके पिता धर्मपाल सिंह महिला से अश्लील बातें करने लगे। बदनामी का भय दिखाकर उन्हें टूंडला के एक होटल में बुलाकर डेढ़ लाख रुपये ले लिए। वहां चार अन्य लोग भी थे। आरोप है कि 14 अगस्त 2021 को भूपेंद्र नाम के एक युवक ने विद्यालय को बदनाम करने की नीयत से वीडियो वायरल कर दिए। महिला का आरोप है कि उक्त लोग फिर से डेढ़ लाख रुपये देने का दबाव बना रहे हैं। एत्मादपुर थाने के एसएसआइ अवनीश त्यागी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित अमन, उसके पिता धर्मपाल सिंह, एक अन्य बेटा, पत्नी और भूपेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। धर्मपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी