40 लाख रुपये बाइक पर बोरी में भरकर ले जा रहे थे, आगरा में चेकिंग में पकड़े

सुल्तानगंज पुलिया फ्लाई ओवर के पास ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग में पकड़ा। कमला नगर के तेल व्यापारी की थी रकम आयकर विभाग को दी सूचना। आयकर की टीम व्यापारी और कर्मचारियों से रकम को लेकर पूछताछ कर रही है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:23 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:23 PM (IST)
40 लाख रुपये बाइक पर बोरी में भरकर ले जा रहे थे, आगरा में चेकिंग में पकड़े
बोरे में 40 लाख रुपये के मामले में कमलानगर थाने पर बैठे तेल व्‍यापारी।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में बाइक सवार बाेरी में 40 लाख रुपये भरकर ले जा रहे थे। कमला नगर में सुल्तानगंज पुलिया बाइपास पर ट्रेफिक पुलिस ने दोनों को चेकिंग में पकड़ लिया। बोरी काे चेक करने पर उसमें नोटों की गड्डी देख पुलिस भी भाैंचक रह गई। कमला नगर पुलिस काे मौके पर बुलाकर बाइक सवारों को उनके सुपुर्द कर दिया। रकम कमला नगर के एक व्यापारी की है। पुलिस ने आयकर विभाग को इसकी जनाकारी दे दी है।

इंस्पेक्टर कमला नगर उत्तम चंद पटेल ने बताया घटना बुधवार की दोपहर करीब एक बजे की है। सुल्तानगंज पुलिया फ्लाई ओवर के पास ट्रैफिक पुलिसकर्मी चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें कमला नगर की ओर से बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए। उन्होंने बाइक के बीच में एक बोरी रखी हुई थी। पुलिस को चेकिंग करता देख दोनों सकपका गए। जिस पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोक लिया।

इंस्पेक्टर के अनुसार बाइक सवारों की बोरी चेक की तो उसमें 40 लाख 50 हजार रुपये थे। बाइक सवारों से पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम गनी खां और निजामुद्दीन निवासी खेरागढ़ बताया। दोनों ने बताया कि वह बसंत विहार कमला नगर निवासी तेल व्यापारी दिनेश चंद गर्ग के यहां कर्मचारी हैं। जानकारी होने पर तेल व्यापारी भी वहां आ गया। उसने पुलिस को बताया कि उनकी ट्रांसपोर्ट नगर में फर्म है। यह रकम उन्होंने कमला नगर की एक बैंक से निकाली थी। दोनों कर्मचारी यह रकम ट्रांसपोर्ट नगर स्थित फर्म पर लेकर जा रहे थे। इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल ने बताया मामला 40 लाख 50 हजार रुपये का होने पर आयकर विभाग को सूचना दे दी थी। आयकर की टीम व्यापारी और कर्मचारियों से रकम को लेकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी