सुलझ सकती है आगरा में कार शोरूम मैनेजर की हत्‍या की गुत्‍थी, धारदार हथियार से काटा गया था मैनेजर का गला

आगरा फाेर्ट रेलवे स्टेशन से बरामद कार में मिले खून के निशान। दोस्तों की काल डिटेल और लोकेशन जांच कर रही पुलिस। एमएम गेट के मोती कटरा निवासी रंजीत खरे का शव मंगलवार को मुरैना में मिला था। हाईवे स्थित टोयोटा कंपनी के शोरूम में मैनेजर थे।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 08:55 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 08:55 AM (IST)
सुलझ सकती है आगरा में कार शोरूम मैनेजर की हत्‍या की गुत्‍थी, धारदार हथियार से काटा गया था मैनेजर का गला
आगरा में कार शोरूम मैनेजर की हत्‍या का राज जल्‍द खुल सकता है।

आगरा, जागरण संवाददाता। कार शोरूम के मैनेजर की हत्या उसी की गाड़ी में गला रेतकर की गई थी। फोर्ट रेलवे स्टेशन के पास लावारिस हालत में मिली कार में पुलिस को खून के निशान भी मिले हैं। वहीं, हत्या के तार सिकंदरा से जुड़े बताए जा रहे हैं।

एमएम गेट के मोती कटरा निवासी रंजीत खरे का शव मंगलवार को मुरैना में मिला था। उनकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी। रंजीत की उम्र 45 साल थी। वह हाईवे स्थित टोयोटा कंपनी के शोरूम में मैनेजर थे। भाई विक्रांत ने बताया कि रंजीत सोमवार की शाम को 5:30 बजे शोरूम से निकले थे। जिसके बाद अपने चार दोस्तों के साथ पार्टी करने चले गए। रात 8:30 बजे पत्नी संध्या से मोबाइल पर उनकी बात हुई। जिसके बाद भाई अमित से रात 11:45 बजे रंजीत की बात हुई तो उसने 20 मिनट में घर आने की कहा था। जिसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया।

परिवार के लोग रात भर इंतजार करने के बाद मंगलवार की सुबह स्वजन उनके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें मुरैना में शव मिलने का पता चला। स्वजन के अनुसार रंजीत की पहचान छिपाने के लिए हत्यारों ने उसका पर्स, मोबाइल, जेब में रखे कागज व आइडी निकाल ली थीं। मगर, उसकी शर्ट पर टोयोटा कंपनी स्टिकर लगा हुआ था। इस बीच परिचित को मुरैना में टोयोटा शोरूम के कर्मचारी का शव मिलने का पता चला तो उसने इसकी जानकारी दी। वहां पहुंचे तो शव रंजीत का निकला।

फोर्ट रेलवे स्टेशन के सामने बुधवार की शाम को रंजीत की कार लावारिस हालत में मिली थी। गुरुवार को स्वजन ने कार को चेक किया। उसके अंदर खून के निशान मौजूद थे। जिससे आशंका है कि हत्या गाड़ी में की गई थी। शव फेंकने के लिए भी रंजीत की कार का प्रयोग किया था। कार की लोकेशन मुरैना में एक टोल पर मिली है। आगरा आने के बाद हत्यारों ने कार की नंबर प्लेट निकाल उसे खड़ा कर दिया। पुलिस द्वारा अब तक की गई छानबीन में रंजीत द्वारा चार दोस्तों के साथ पाटी करने की जानकारी सामने आई है। वह चारों की काल डिटेल और लोकेशन की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी