फिरोजाबाद में हाईवे पर चलते ट्रक में घुसी कार, एक की मौत दो गंभीर

ट्रक में नीचे फंस गई कार घंटे भर तक फंसा रहा ड्राइविंग सीट पर शव। फिरोजाबाद से शिकोहाबाद की तरफ जा रही थी कार मक्खनपुर में हादसा। ढाबे पर बैठे लोग बने मददगार। कार को हाइड्रा की मदद से ट्रक के नीचेे से बाहर निकाला गया।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:24 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:24 AM (IST)
फिरोजाबाद में हाईवे पर चलते ट्रक में घुसी कार, एक की मौत दो गंभीर
फिरोजाबाद में देर रात हुए हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई।

आगरा, जागरण टीम। शनिवार देर रात आगरा कानपुर हाईवे पर मक्खनपुर के पास गंभीर हादसा हुआ। तेज रफ्तार स्विफ्ट कार चलते ट्रक में पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का हिस्सा आगे से क्षतिग्रस्त होकर ट्रक के नीचे फंस गया। ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायल हुए हैं।

घटना रात लगभग 11.30 बजे की है। शहर से शिकोहाबाद की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार में तीन लोग सवार थे। मक्खनपुर में नए बाईपास के पास स्थित ओपी ढाबा के पास चलते ट्रक में पीछे से कार घुस गई। कार की टक्कर इतनी तेज थी कि दूर तक आवाज पहुंची और ढाबे पर बैठे लोग भागकर मौके पर पहुंच गए। हादसे की सूचना पर पहुंचे एसओ मक्खनपुर महेश यादव ने बताया कि कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक की मौत हो चुकी है, जबकि दो गंभीर घायल हैं। दोनों को बेहोशी की हालत में सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। वहीं कार को हाइड्रा से निकाला जा रहा है। कार में दस्तावेज के आधार पर शिनाख्त हो पाएगी।

chat bot
आपका साथी