मुरैना में लाश के बाद फोर्ट स्टेशन के सामने लावारिस खड़ी मिली मैनेजर की कार

पुलिस को बुधवार दोपहर लोगों ने दी जानकारी। नंबर प्लेट निकाल कार के अंदर डाल थीं। रंजीत की हत्या कर कार लूटने की आशंका जताई गई थी। लेकिन कार मिलने के बाद अब ये सवाल गूंज रहा है कि आखिर फिर क्‍यों की गई कार शोरूम के मैनेजर की हत्‍या।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:07 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:07 AM (IST)
मुरैना में लाश के बाद फोर्ट स्टेशन के सामने लावारिस खड़ी मिली मैनेजर की कार
मृतक कार शोरूम मैनेजर की कार आगरा फोर्ट स्‍टेशन पर मिली है।

आगरा, जागरण संवाददाता। कार शोरूम मैनेजर की हत्या कर मुरैना में फेंकी लाश के बाद बुधवार को उसकी कार फोर्ट रेलवे स्टेशन के सामने पुलिस ने लावारिस हालत में बरामद की। गाड़ी की पहचान न हो, इसके लिए हत्यारों ने उसकी नंबर प्लेट निकाल दी थीं। उसे कार के अंदर डाल दिया था। जिससे हत्या के तार आगरा से जुड़े होने की आशंका पुख्ता हो गई है।

एमएम गेट के मोती कटरा निवासी रंजीत खरे बाइपास स्थित कार शाेरूम में मैनेजर थे। उनकी उम्र 45 साल थी। पत्नी संध्या ने बताया कि पति सोमवार की सुबह नौ बजे शोरूम गए थे। रात में करीब नौ बजे उनसे फोन पर बात की थी। भाई अमित से रंजीत की 11:45 बजे बात हुई थी। रंजीत ने 20 मिनट में घर आने की कहा था। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। मंगलवार को स्वजन उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने थाने पहुंचते, इससे पहले रंजीत का शव मंगलवार को मुरैना में मिलने की सूचना मिली।

रंजीत की हत्या कर कार लूटने की आशंका जताई गई थी। बुधवार की दोपहर आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन के सामने उसकी कार लावारिस हालत में खड़ी मिली। इंस्पेक्टर रकाबगंज राकेश कुमार ने बताया कि कार टैक्सी स्टैंड की पार्किंग के पास मिली। आसपास के लोगों ने बुधवार की दोपहर पुलिस को सूचना दी, कार वहां कब से खड़ी थी। इसकी जानकारी की जा रही है। कार की नंबर प्लेट गायब थीं, तलाशी लेने पर वह गाड़ी के अंदर मिलीं। पंजीकरण नंबर की मदद से पुलिस को कार मालिक का पता चला। स्वजन को बुधवार की रात को इसकी जानकारी दे दी।

वहीं कार की बरामदगी के बाद उसकी हत्या के तार आगरा से जुड़े होने की आशंका पुख्ता हो गई है। पुलिस यह गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है कि रंजीत को हत्यारे दूसरी कार में लेकर गए या लाश को मुरैना में फेंकने के बाद कार को यहां लावारिस खड़ी कर गए।

chat bot
आपका साथी