Road Accident: आगरा में सीओ की गाड़ी हुई अनियंत्रित, कार में मारी टक्कर

Road Accident दिल्ली गेट की घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई घटना। कार चालक ने पुलिसकर्मी पर हर्जाना देने की जगह धमकी देने का आरोप लगाया है। दुर्घटना का वीडियो मंगलवार को इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 01:31 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 01:31 PM (IST)
Road Accident: आगरा में सीओ की गाड़ी हुई अनियंत्रित, कार में मारी टक्कर
अनियंत्रित सूमो के टक्कर मारने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया।

आगरा, जागरण संवाददाताा। हरीपर्वत के दिल्ली गेट इलाके में सोमवार की रात को सीओ की गाड़ी अनियंत्रित हो गई। उसने सड़क किनारे खड़ी एक कार में टक्कर मार दी। गनीमत यह रही कि वहां पर कोई राहगीर नहीं गुजर रहा था। कार मालिक का आरोप है कि सिपाही हर्जाना की जगह धमकी देने लगा। दुर्घटना का वीडियो मंगलवार को इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया।

मामले में दिल्ली गेट स्थित उपाध्याय मार्केट निवासी अभिनव शर्मा ने हरीपर्वत थाने पर तहरीर दी है। अभिनव के अनुसार घटना सोमवार की रात करीब सवा दस बजे की है। सफेद रंग की सूमो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी उनकी कार में आकर घुस गई। वह घटना से चंद मिनट पहले ही अपनी कार के पास से हटे थे। सूमो पर सीओ लिखा हुआ था। सूमो को पुलिसकर्मी वकील चला रहा था। वह अपनी गलती मानने की जगह धमकी देने लगा।

जबकि सूमो द्वारा टक्कर मारने की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड है। मंगलवार को अनियंत्रित सूमो के टक्कर मारने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया। इसमें गलती सूमो चालक की दिखाई दे रही है। 

chat bot
आपका साथी