Army Recruitment Rally: महावन तहसील के अभ्यर्थियों ने दिखाया दम, कल आएगी की आगरा की बारी

Army Recruitment Rally आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज में दर्जनभर अभ्यर्थी अनफिट घोषित। अपने साथ नहीं लाए थे कोविड प्रमाण पत्र।बुधवार को आगरा के अभ्यर्थियों को मिलेगा मौका। 600 मीटर की दौड़ में एक अभ्यर्थी के चोट भी आई जिसे मेडिकल ट्रीटमेंट उपलब्ध कराया गया।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:08 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:08 PM (IST)
Army Recruitment Rally: महावन तहसील के अभ्यर्थियों ने दिखाया दम, कल आएगी की आगरा की बारी
आगरा के आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज में चल रही सेना भर्ती रैली में दमखम दिखाते युवा।

आगरा, जागरण संवाददाता। नेशनल हाईवे -19 स्थित आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज में चल रही सेना भर्ती रैली में मंगलवार सुबह महावन मथुरा के अभ्यर्थियों ने भाग लिया। रैली के लिए 4936 अभ्यर्थियों ने पंजीकरण कराया था जिसमें 50 फीसद के करीब अभ्यर्थी उपस्थित हुए। कोविड मुक्त प्रमाण पत्र ना होने पर दर्जन भर अभ्यर्थियों को अनफिट घोषित करते हुए रैली से बाहर कर दिया गया। उधर बुधवार को आगरा के अभ्यर्थियों को रैली में शामिल होने का मौका मिलेगा।

सेना भर्ती कार्यालय आगरा के निदेशक कर्नल सिद्धार्थ बसु ने बताया कि सबसे अधिक अभ्यर्थी दौड़ में फेल हुए। यह संख्या 42 फीसद के आसपास है। 1600 मीटर की दौड़ में एक अभ्यर्थी के चोट भी आई जिसे मेडिकल ट्रीटमेंट उपलब्ध कराया गया। आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज में 15 फरवरी से लेकर 8 मार्च तक सेना भर्ती रैली आयोजित की जा रही है इसमें 6 जिलों के 1 लाख अभ्यर्थी शामिल होंगे। 3 मार्च से लेकर 6 मार्च तक आगरा के अभ्यर्थियों को मौका मिलेगा।

सेना भर्ती रैली एक नजर में

तारीख, तहसील का नाम, जिला, अभ्यर्थियों की संख्या

- तीन मार्च, खेरागढ़, आगरा, 2818

- तीन मार्च, बाह, आगरा, 3847

- चार मार्च, फतेहाबाद, आगरा, 3185

- पांच मार्च, सदर, आगरा, 5337

- छह मार्च, किरावली, आगरा, 5206 

chat bot
आपका साथी