Army Recruitment Rally: सेना भर्ती रैली में फतेहाबाद के अभ्यर्थियों ने दिखाया दम, जानिए कितने हुए फेल

Army Recruitment Rally 6 मार्च तक आगरा की विभिन्न तहसीलों के अभ्यर्थियों को मिलेगा मौका। सबसे अधिक अभ्यार्थी 1600 मीटर की दौड़ में हुए फेल। कोविड मुक्त प्रमाण पत्र ना लाने पर आधा दर्जन अभ्यर्थियों को अनफिट करार देते हुए रैली से बाहर कर दिया गया।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:07 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:07 AM (IST)
Army Recruitment Rally: सेना भर्ती रैली में फतेहाबाद के अभ्यर्थियों ने दिखाया दम, जानिए कितने हुए फेल
सबसे अधिक अभ्यार्थी 1600 मीटर की दौड़ में हुए फेल।

आगरा, जागरण संवाददाता। आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज में चल रही सेना भर्ती रैली में गुरुवार सुबह फतेहाबाद तहसील के अभ्यर्थियों को भाग लेने का मौका मिला। बुधवार रात 12:00 बजे अभ्यर्थियों ने रिपोर्टिंग की फिर उनके दस्तावेजों की जांच हुई ।रैली के लिए 3185 अभ्यर्थियों ने पंजीकरण कराया था लेकिन इसमें 55 फीसद के करीब अभ्यर्थी ही उपस्थित हुए । सबसे पहले अभ्यर्थियों कि दस्तावेजों की जांच हुई फिर 1600 मीटर की दौड़ में भाग लिया। दौड़ में सबसे अधिक अभ्यर्थी फेल हुए। कोविड मुक्त प्रमाण पत्र ना लाने पर आधा दर्जन अभ्यर्थियों को अनफिट करार देते हुए रैली से बाहर कर दिया गया।

सेना भर्ती कार्यालय आगरा के निदेशक कर्नल सिद्धार्थ बसु ने बताया कि 6 मार्च तक आगरा के अभ्यर्थियों को मौका मिलेगा। आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज में 15 फरवरी से रैली शुरू हुई थी। अभ्यर्थियों के आगमन को देखते हुए नेशनल हाईवे 19 की एक लेन को एक से डेढ़ किलोमीटर तक बंद कर दिया गया है। रैली स्थल के बाहर और भीतर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं ।सेना भर्ती रैली से डेढ़ दर्जन से अधिक फर्जी अभ्यर्थियों को पकड़ा जा चुका है । इसमें आधा दर्जन से अधिक एजेंट हैं। लंबे समय के बाद आगरा में 6 जिलों की रैली हो रही है।

सेना भर्ती रैली एक नजर में

तारीख, तहसील का नाम, जिला, अभ्यर्थियों की संख्या

- पांच मार्च, सदर, आगरा, 5337

- छह मार्च, किरावली, आगरा, 5206 

chat bot
आपका साथी