Agra Panchayat Chunav Voting : आगरा में मतदाताओं को साधने में सुबह से ही जुटे प्रत्याशी, समर्थक

आज हो रहा मतदान, प्रत्याशियों का भविष्य मतपेटिकाओं में हो रहा कैद।

Agra Panchayat Chunav Voting प्रत्याशियों के वाहनों से झंडे बैनर उतर गए लेकिन सघन संपर्क में कोई कसर नहीं छोड़ी गई। रात में गोपनीय तरीके से प्रत्याशी घर-घर पहुंचे तो अपने पक्ष में मतदान के लिए लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Tanu GuptaThu, 15 Apr 2021 08:40 AM (IST)

आगरा, जागरण संवाददाता। पंचायत के रण में गुरुवार को प्रत्याशियों का भाग्य मतपेटियों में कैद हो जाएगा। बुधवार को प्रचार तो थमा हुआ था, इसलिए कोई प्रत्याशी खुलकर तो क्षेत्र में नहीं आया, लेकिन घर-घर संपर्क साधा। देररात तक गांव-गांव प्रत्याशी दरवाजे खटखटाते रहे, तो अपने लिए समर्थन जुटाते रहे। इस दौरान वादे, कस्में हुई तो पुराने गिले शिकवे भी मिटाए गए। वहीं गुरुवार सुबह से ही वोटरों को लुभाने फिर पहुंच गए, तो शहर में रहने वाले मतदाताओं के फोन घनघनाने शुरू कर दिए हैं।

प्रत्याशियों के वाहनों से झंडे, बैनर उतर गए, लेकिन सघन संपर्क में कोई कसर नहीं छोड़ी गई। रात में गोपनीय तरीके से प्रत्याशी घर-घर पहुंचे तो अपने पक्ष में मतदान के लिए लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सघन सपंर्क में कई बार प्रधानी और दूसरे पदों के प्रतिद्वंदी प्रत्याशी आमने-सामने आ गए। गांव से बाहर रहने वालों से गुरुवार तड़के से फोन से प्रत्याशियों के समर्थक संपर्क साध रहे हैं। ये वे मतदाता हैं जिनका नाम सूची में दर्ज है, लेकिन गांव छोड़ शहर एवं दूसरे स्थानों पर बस गए हैं। ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशियों ने गांव को छोड़ बाहर जाकर बसने वालों को अलग से सूचीबद्ध कर लिया है। स्वयं और समर्थकों द्वारा इनसे संपर्क साधा जा रहा है। उन्हें मतदान के लिए आने को प्रेरित किया जा रहा है, तो अपने लिए सहयोग मांगा जा रहा है। साथ ही संसाधन भी उपलब्ध कराने की पेशकश की जा रही है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.