व्यापारी को पीटकर हवालात में बंद करने वालों पर हो कार्रवाई

मलपुरा में व्यापारियों ने किया थाने का घेराव मुख्यमंत्री को भी भेजी शिकायत दारोगा और सिपाही पर है व्यापारी से मारपीट कर हवालात में बंद करने का आरोप

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:05 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:05 AM (IST)
व्यापारी को पीटकर हवालात में बंद करने वालों पर हो कार्रवाई
व्यापारी को पीटकर हवालात में बंद करने वालों पर हो कार्रवाई

जागरण टीम, आगरा। व्यापारी की सरेआम पिटाई और हवालात में बंद करने के मामले में शुक्रवार को व्यापारियों ने मलपुरा थाने का घेराव किया। थाना प्रभारी को शिकायती पत्र सौंपकर व्यापारी को पीटने वाले दो दारोगा और सिपाही के खिलाफ दो दिन में कार्रवाई का अल्टीमेटम दिया। चेतावनी दी कि यदि तय समय में कार्रवाई न हुई तो व्यापारी धरना-प्रदर्शन करेंगे। शिकायती पत्र की एक कापी मुख्यमंत्री को भी भेजी गई है।

मलपुरा निवासी रामकिशोर की जगनेर रोड पर खाद-बीज और कपड़े की दुकान है। रामकिशोर ने बताया कि 15 सितंबर की शाम को रोड से गुजर के डंपर चालक ने उनकी दुकान का पत्थर तोड़ दिया। आरोप है कि कहासुनी के दौरान पहुंचे दारोगा और सिपाही ने चालक को तो भगा दिया लेकिन रामकिशोर को पकड़कर सरेआम पीटा। इसके बाद गाड़ी में बैठाकर थाने ले गए। जहां उन्हें हवालात में बंद कर दिया। जानकारी पर व्यापारियों के थाने पहुंचने के बाद रामकिशोर को छोड़ दिया गया। शुक्रवार को व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुनील कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में व्यापारी थाना मलपुरा पहुंचे और विरोध जताया। बताया कि अक्सर उक्त दारोगा और सिपाही लोगों से मारपीट करते हैं। शिकायती पत्र सौंपने वालों में ग्राम प्रधान हिम्मत सिंह, देवेंद्र गुप्ता, सुरेंद्र सिंह शाक्य, रामेश्वर दयाल, वेदप्रकाश गुप्ता, जय प्रकाश गुप्ता, जय प्रकाश गुप्ता, संजीव कुमार जैन, अशोक कुमार मित्तल, दयानंद गुप्ता, राकेश कुमार शाक्य, राहुल पचौरी, मोनू जैन आदि रहे। व्यापारियों ने शिकायती पत्र दिया है। इसमें दारोगा और सिपाही पर मारपीट और हवालात में बंद कर देने के आरोप लगाए गए हैं। शिकायती की जांच कर कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को पत्र लिखा जाएगा।

अरुण कुमार बालियान, एसओ मलपुरा

chat bot
आपका साथी