व्यापारी को घर के गेट पर बाइक सवार बदमाशों ने लूटा

जगदीशपुरा की आवास विकास कालोनी सेक्टर छह की घटना सेक्टर एक से दुकान बंद करके भाई के साथ घर लौटे थे व्यापारी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 09:30 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 09:30 PM (IST)
व्यापारी को घर के गेट पर बाइक सवार बदमाशों ने लूटा
व्यापारी को घर के गेट पर बाइक सवार बदमाशों ने लूटा

आगरा, जागरण संवाददाता। जगदीशपुरा की आवास विकास कालोनी में गुरुवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। व्यापारी को उसके घर के सामने जान से मारने की धमकी देकर 40 हजार रुपये लूट लिए। दहशतजदा व्यापारी ने बदमाशों के भागने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस को कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों के फुटेज मिले हैं।

आवास विकास कालोनी सेक्टर छह निवासी राकेश सिघल (लादूखेड़ा वाले) की सेक्टर एक स्थित आवास विकास मार्केट में परचूनी की दुकान है। वह गुरुवार रात दस बजे दुकान बंद करके भाई मुकेश के साथ एक्टिवा से घर लौट थे। मुकेश घर के अंदर चले गए। राकेश सिघल ने बताया कि वह एक्टिवा घर के अंदर कर रहे थे। इसी दौरान अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। एक्टिवा के पायदान पर रखा थैला लूटने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी। दहशत में आकर उन्होंने विरोध नहीं किया। बदमाश थैला लूटकर भाग गए, उसमें करीब 40 हजार रुपये थे।

बदमाशों के भागने के बाद राकेश ने भाई मुकेश को आवाज दी तो वह भागकर अंदर से आए। उन्होंने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। लूट की घटना से व्यापारियों में आक्रोश है। अग्रवंश सेवा समिति के महामंत्री मनीष अग्रवाल के साथ प्रवीन अग्रवाल, राकेश अग्रवाल, जितेंद्र अग्रवाल और श्रेय अग्रवाल उनके घर पर जाकर मामले की जानकारी की। विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल को घटना से अवगत कराया। व्यापारियों ने पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों से वारदात के जल्दी पर्दाफाश करने की मांग की है। सीओ लोहामंडी रितेश कुमार ने बताया कि बदमाशों का सुराग लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिले

पुलिस को लूट करने वाले अपाचे बाइक सवार तीनों बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिल गए हैं। कालोनी में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में तीनों बदमाशों कैद हो गए हैं। पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने के लिए रात दो बजे तक कालोनी में डटी रही। वहां लगे अन्य कैमरों के फुटेज को भी खंगाले। पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही बदमाश जल्द ही गिरफ्त में होंगे।

दुकान से रेकी करने की आशंका

बदमाशों द्वारा व्यापारी भाईयों की दुकान से रेकी करने की आशंका है। क्योंकि दोनों भाईयों को बाहर देखकर वह आगे निकल गए थे। मुकेश के अंदर जाते ही वह बाइक लौटाकर आए और थैला लृूटकर भाग गए। पुलिस मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक कर रही है।

chat bot
आपका साथी