Accident at Yamuna Expressway: यमुना एक्सप्रेस वे पर बस ने पुलिस की इनोवा में मारी टक्कर, पुलिसकर्मी घायल

Accident at Yamuna Expressway यूपी 112 पुलिस की इनोवा शनिवार को मथुरा के सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 80 के समीप पाइंट पर गश्त के लिए खड़ी थी। तभी नोएडा से आगरा की ओर जा रही प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:52 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:52 PM (IST)
Accident at Yamuna Expressway: यमुना एक्सप्रेस वे पर बस ने पुलिस की इनोवा में मारी टक्कर, पुलिसकर्मी घायल
पुलिस की गाड़ी में नोएडा से आगरा की ओर जा रही प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी।

आगरा, जेएनएन। यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को नोएडा से आगरा की ओर जा रही प्राइवेट बस ने ट्रक से ओवरटेक के प्रयास में 112 पुलिस की इनोवा गाड़ी में टक्कर मार दी। इससे इनोवा क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए।

यूपी 112 पुलिस की इनोवा शनिवार को मथुरा के सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 80 के समीप पाइंट पर गश्त के लिए खड़ी थी। तभी नोएडा से आगरा की ओर जा रही प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। इनोवा गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार चालक होमगार्ड पुष्पेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल शिवराम सिंह व कांस्टेबल ऋषभ वर्मा घायल हो गए। हादसे की सूचना पर इलाका पुलिस व एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। घायल पुलिस कर्मियों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। इनमें शिवराम सिंह की हालत गंभीर बताई गई है। यह बस गुरुग्राम से करीब तीन दर्जन लोगों को लेकर पश्चिम बंगाल जा रही थी। हादसे के दौरान बस के आगे का भी शीशा टूट गया। कांच के टुकड़े बिखर कर यात्रियों के ऊपर गिर पड़े और तेज झटका लगने से यात्री सीटों से उछल कर इधर-उधर गिर पड़े थे। हादसे के बाद चालक व परिचालक बस छोड़कर भाग गए।

आपस में टकराईं कार

यमुना एक्सप्रेस वे पर दो कार आपस में टकरा गईं। इसमें सवार तो बच गए, लेकिन कार क्षतिग्रस्त हो गईं। मोहन शर्मा निवासी गोविंद पार्क दिल्ली शुक्रवार रात सेंट्रो कार में आगरा की ओर जा रहे थे। सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 89 के समीप टायर पंचर हो गया। वह सड़क किनारे खड़ी कर स्टेपनी बदल रहे थे। तभी पीछे आ रही अरविंद निवासी गढ़ी अलीपुर दिल्ली की स्विफ्ट डिजायर कार ने टक्कर मार दी।

chat bot
आपका साथी