बसपा करने जा रही है आगरा में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी की घोषणा, जानिये कौन है प्रबल दावेदार

जीआईसी मैदान में 17 अक्‍टूबर को होने जा रही है जनसभा। इसमें पार्टी संभावित तौर पर रवि भारद्वाज के नाम की घोषणा करेगी। पार्टी अपने ही आगरा में दो सीटों पर अपने उम्‍मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। वहीं आम आदमी पार्टी ने भी चुनाव की तैयारी कर ली है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 11:35 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 11:35 AM (IST)
बसपा करने जा रही है आगरा में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी की घोषणा, जानिये कौन है प्रबल दावेदार
बसपा 17 अक्‍टूबर को दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्‍याशी की घोषणा करेगी।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित करने में बहुजन समाजपार्टी सबसे आगे है। पार्टी अब तक दो विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। तीसरी सीट पर प्रत्याशी की घोषणा 17 अक्टूबर को होगी। इसके लिए पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है। जीआईसी मैदान पर होने वाली सभा में पार्टी अपना प्रत्याशी घोषित करेगी।

बसपा एत्मादपुर विधानसभा सीट पर सर्वेश बघेल और फतेहाबाद विधानसभा सीट पर शैलू जादौन को अपना प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। अब पार्टी दक्षिण विधानसभा सीट पर अपना प्रत्याशी घोषित करने जा रही है। इस सीट पर पार्टी रवि भारद्वाज पर दांव लगाने जा रही है। जिलाध्यक्ष विमल कुमार वर्मा का कहना है कि दक्षिण विधानसभा सीट पर प्रत्याशी की घोषणा 17 अक्टूबर को जीआईसी मैदान पर होगी। पार्टी रवि भारद्वाज को अपना प्रत्याशी बना रही है। उनका कहना है कि पार्टी अन्य छह सीटों पर भी जल्द ही अपने प्रत्याशी तय कर देगी। उनका कहना है कि बसपा पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी। बाह, खेरागढ़, फतेहपुर सीकरी, आगरा ग्रामीण, उत्तर और छावनी सीट पर पार्टी जल्द ही अपना प्रत्याशी घोषित करेगी। जिले में नौ विधानसभा सीटें हैं। बूथ लेवल पर जाकर संपर्क किया जा रहा है। 

इधर, आम आदमी पार्टी भी पांच सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। आप ने फतेहपुर सीकरी सीट पर जिलाध्यक्ष बनै सिंह पहलवान को उतारा है। एत्मादपुर सीट से गौतम सिंह, आगरा ग्रामीण सीट पर केके निगम, छावनी सीट पर प्रेम सिंह जाटव और उत्तर सीट पर कपिल वाजपेयी को प्रत्याशी बनाया है। कपिल वाजपेयी भी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे हैं। पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी अनमोल बंसल का कहना है कि पार्टी अन्य सीटों पर भी जल्द ही अपने प्रत्याशी घोषित करेगी। सभी प्रत्याशी अपनी चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं।पार्टी जल्द ही अन्य सीटों पर भी अपने प्रत्याशी घोषित करेगी।

chat bot
आपका साथी