Murder Case: धर्म नगरी मथुरा में साधु की हत्या, कुटिया में मिला खून से लथपथ शव

Murder Case साधु के चेहरे पर चोट के निशान थे। सिर से खून बह रहा था। साधु की दाढ़ी उखाड़ी गई थी। साधु की बेरहमी से हत्या की गई है। सूचना पर मृतक के स्वजन भी आ गए।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 01:47 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 01:47 PM (IST)
Murder Case: धर्म नगरी मथुरा में साधु की हत्या, कुटिया में मिला खून से लथपथ शव
मथुरा के मांट क्षेत्र में साधु की हुइ हत्या।

आगरा, जेएनएन। मथुरा के मांट थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह बंशीवट में एक साधु का शव खून से लथपथ मिला। साधु की हत्या की गई है। शरीर पर चोट के निशान हैं। दाढ़ी भी उखड़ी हुई थी। सिर से खून बह रहा था।

अलीगढ़ जिले के थाना खैर क्षेत्र के गांव फत्ते निवासी भोलाम्बर (70) पिछले दस साल से बंशी वट में कुटिया बनाकर रह रहे थे। सुबह लोग जब कुटिया पर पहुंचे तो साधु का खून से लथपथ शव मिला। चेहरे पर चोट के निशान थे। सिर से खून बह रहा था। साधु की दाढ़ी उखाड़ी गई थी। साधु की बेरहमी से हत्या की गई है। सूचना पर मृतक के स्वजन भी आ गए। थाना मांट पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर भीम सिंह जावला ने बताया कि साधु की हत्या की गई है । अभी स्वजन की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। घटना की जानकारी की जा रही है। आस पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि मृतक की या उनके स्वजनों की किसी से रंजिश तो नहीं थी। साधु की दाढ़ी क्यों उखाड़ी गइ, इसके पीछे की मंशा का भी पता लगाया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी