Dead Body Found: आगरा में मिली युवतियों के शव को नहीं हो सकी शिनाख्त, हत्या करके फेंकी थी दोनों की लाश

Dead Body Found एत्मादपुर के झरना नाले के जंगल में 29 मई को बोरे में बंद मिली थी लाश। मरने वाली 25 साल की युवती नीली जींस आसमानी व नीले रंग की टीशर्ट पहने थी। 27 मई को सिकंदरा इलाके में भी मिली थी 25 वर्षीय युवती का शव।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 05:53 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 05:53 PM (IST)
Dead Body Found: आगरा में मिली युवतियों के शव को नहीं हो सकी शिनाख्त, हत्या करके फेंकी थी दोनों की लाश
हत्यारों ने बेहोशी की हालत में युवती को जिंदा जला दिया था।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में 48 घंटे के दौरान मिली दो युवतियों के शवों की दो सप्ताह बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी है। एक युवती का शव 27 मई को सिकंदरा इलाके में हत्या करके फेंका गया था। हत्यारों ने उसे बेहोशी की हालत में ही मृत जानकर जला दिया था। जबकि दूसरी युवती का शव एत्मादपुर इलाके में झरना नाले के जंगल में मिला था। उसकी उम्र भी 25 साल थी। युवती की हत्या करके लाश को चादर में लपेटकर बोरे में बंद करने के बाद फेंका गया था। पुलिस ने दोनों शवों का अज्ञात में अंतिम संस्कार कर दिया। वह उनके हत्यारों तक पहुंचने के लिए शिनाख्त कराने की कोशिश में जुटी हे। मगर, अभी तक सफलता नहीं मिली है।

एत्मादपुर में झरना नाला के जंगल में 29 मई को बोरे में बंद लाश मिली थी। युवती की हत्या के बाद लाश को चादर में लपेटकर बोरे में रखा गया था। शव दो से दिन पुराना था। घटनास्थल यमुना एक्सप्रेस वे से लगा होने के चलते आशंका है कि हत्यारे उसे किसी दूसरे शहर से यहां लाकर फेंक गए। इससे कि उसकी पहचान न हो सके। युवती का पुलिस अज्ञात में अंतिम संस्कार करके इस राज को हमेशा के लिए दफन कर दे। युवती की उम्र लगभग 25 साल थी। वह नीली जींस, आसमनी व नीली टीशर्ट पहने थी। उसका डीएनए सैंपल सुरक्षित रखा गया है।

वहीं 27 मई को सिकंदरा इलाके में बिचपुरी मार्ग पर अंसल कोर्टयार्ड के पास जंगल में अज्ञात युवती की लाश मिली थी। उसकी उम्र भी 25 साल थी। वह हाथों में कड़ा और सलवार सूट पहने थी। उसकी भी शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने 72 घंटे बाद अज्ञात में अंतिम संस्कार कर दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत का कारण सिर में चोट लगना और जलना बताया गया था। इससे आशंका है कि हत्यारों ने युवती को मरणासन्न हालत में यहां लाकर फेंकने के बाद उसे जला दिया था। पुलिस ने युवती का स्केच तैयार कराके आसपास के जिलों में भेजा। मगर, वहां से अभी तक उसे कोई सफलता नहीं मिली है। 

chat bot
आपका साथी