Mobile Loot: आगरा में बाइक सवारों ने लूटा युवक का मोबाइल, पुलिस बोली गुम होने की तहरीर दे दो

एत्माद्दौला के शाहदरा निवासी गगन राजपूत शुक्रवार शाम को दूध लेने जा रहा था। शाहदरा-नुनिहाई रोड पर पीछे से आए बाइक सवार लुटेरे ने झपट्टा मारकर उसके हाथ से मोबाइल लूट लिया। इसके बाद तेज रफ्तार में भाग गया। पुलिस ने पीडि़त को ही टरका दिया।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 12:46 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 12:46 PM (IST)
Mobile Loot: आगरा में बाइक सवारों ने लूटा युवक का मोबाइल, पुलिस बोली गुम होने की तहरीर दे दो
आगरा में युवक से बदमाशों ने मोबाइल लूटा और पुलिस ने पीडि़त को टरका दिया।

आगरा, जागरण संवाददाता। बाइक सवार लुटेरों ने युवक का मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने थाने जाकर शिकायत की तो पुलिस ने गुम होने की तहरीर देने को कह दिया। इतना ही नहीं पीड़ित से यह भी कहा कि लुटेरे की बाइक का नंबर ले आओ। तब लूट का मुकदमा दर्ज करेंगे। पुलिस ने अभी तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

एत्माद्दौला के शाहदरा निवासी गगन राजपूत शुक्रवार शाम को दूध लेने जा रहा था। शाहदरा-नुनिहाई रोड पर पीछे से आए बाइक सवार लुटेरे ने झपट्टा मारकर उसके हाथ से मोबाइल लूट लिया। इसके बाद तेज रफ्तार में भाग गया। पीड़ित ने एत्माद्दौला थाने में जाकर घटना के संबंध में तहरीर दी। थाने के कार्यालय में मिले पुलिसकर्मियों ने उसे नुनिहाई पुलिस चौकी पर भेज दिया। वहां से पुलिसकर्मियों ने उसे वापस थाने जाने को कह दिया। दोबारा थाने पहुंचने पर पुलिसकर्मियों ने उससे कहा कि वह लूट का मुकदमा दर्ज नहीं करेंगे। गगन ने घटना के बाद भागते लुटेरे का सीसीटीवी फुटेज भी दिखायाा। मगर, पुलिसकर्मियों ने उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया। कह दिया कि गुम होने की तहरीर दे दे तो लिख लेंगे। पुलिसकर्मियों ने उससे कहा कि गाड़ी का नंबर फुटेज में नहीं दिख रहा है। गाड़ी का नंबर ले आओ या लुटेरे का नाम पता ले आओ तो कार्रवाई करा देंगे। पुलिसकर्मियों की बात सुनकर गगन हैरान रह गया। गगन के भाई पंकज ने बताया कि वे इस मामले की शिकायत अधिकारियों से करेंगे। कुछ दिन पहले भी उसका मोबाइल रामबाग से लूट लिया गया था। तब पुलिस के कहने पर उन्होंने मोबाइल गुम होने की तहरीर दे दी थी। इस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब दूसरी बार मोबाइल लुटने पर भी उनसे गुम होने की तहरीर देने को कहा जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी