कारोबारी के घर से 50 लाख के नकदी-आभूषण चोरी

रकाबगंज के छीपीटोला की घटना इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की है दुकान परिवार के साथ हरिद्वार गए थे 2

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Jun 2019 01:50 AM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2019 09:00 AM (IST)
कारोबारी के घर से 50 लाख के नकदी-आभूषण चोरी
कारोबारी के घर से 50 लाख के नकदी-आभूषण चोरी

आगरा, जागरण संवाददाता। रकाबगंज के छीपीटोला में गुरुवार की रात चोरों ने कारोबारी के घर पर धावा बोल दिया। वहां से 28 लाख रुपये और 22 लाख से अधिक कीमत के आभूषण ले गए।

छीपीटोला, जैन मंदिर के पास रहने वाले किशन कुमार की इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की दुकान है। वह 26 जून को परिवार के साथ हरिद्वार गए थे। शुक्रवार सुबह पड़ोस के लोगों ने घर के ताले टूटे देखकर किशन को फोन करकेसूचना दी। दोपहर बाद यहां पहुंचे कारोबारी को कमरों और तिजोरी के ताले टूटे मिले। सारा सामान बिखरा हुआ था। कारोबारी के अनुसार तिजोरी में रखे 28 लाख रुपये और 22 लाख से अधिक कीमत के जेवरात चोर ले गए।

इसमें कुछ रकम उनकी, जबकि कुछ बेटी की थी, जो उसने फ्लैट खरीदने के लिए रखी थी। चोरी गए आभूषणों में बेटी सोनम के गहने भी थे। इसमें एक साढ़े पांच लाख रुपये का डायमंड का सेट था। घटना की जानकारी होने पर सीओ सदर विकास जायसवाल और थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया। फिंगर प्रिंट टीम तथा डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया। सीओ सदर विकास जायसवाल के अनुसार कारोबारी ने तहरीर में रकम और जेवरात का ब्योरा नहीं दिया है। जानकार पर शक की सुई

कारोबारी के यहां 50 लाख की चोरी के मामले में शक की सुई जानकार पर है, जो परिवार के बाहर जाने के बारे मे जानता था। घर पर दो महीने पहले पड़ा था पुलिस का छापा

सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया किशन कुमार द्वारा नाल पर जुआ खिलाने पर पुलिस ने अप्रैल में उसके घर छापा मारा था। वहां से डेढ़ लाख रुपये और छह स्कूटर बरामद किए थे। जुआरी भाग गए थे। मामले में किशन कुमार को जेल भेजा गया था। चोरी की हर पहलू से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी