कमला नगर में आइपीएल मैंचों पर लगा रहे थे सट्टा, तीन गिरफ्तार

बृजधाम कालोनी के एक अपार्टमेंट में जुटे थे सटोरिये पुलिस ने छापा मारकर दबोचा तीन फरार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 07:10 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 07:10 PM (IST)
कमला नगर में आइपीएल मैंचों पर लगा रहे थे सट्टा, तीन गिरफ्तार
कमला नगर में आइपीएल मैंचों पर लगा रहे थे सट्टा, तीन गिरफ्तार

आगरा, जागरण संवाददाता। कमला नगर इलाके में आइपीएल के मैचों पर सट्टा लगाया जा रहा था। मोबाइलों पर हर ओवर और गेंद पर लाखों के वारे-न्यारे किए जा रहे थे। जानकारी होने पर पुलिस ने शुक्रवार की रात को अपार्टमेंट में फ्लैट पर छापा मारकर तीन सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके तीन साथी फरार हो गए।

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि गिरफ्तार सटोरियों के नाम राजेश यादव निवासी गढ़ी जाफी थाना टूंडला फिरोजाबाद, बाबी यादव निवासी अन्नू एन्क्लेव यमुना विहार कालोनी कमला नगर और सचिन अग्रवाल निवासी सीताराम कालोनी बल्केश्वर कमला नगर हैं। राजेश यादव ने बृजधाम कालोनी के अपार्टमेंट में किराए पर फ्लैट ले रखा था। पुलिस के पूछताछ करने पर आरोपितों ने बताया कि वह लोग युनूस, नौशाद व दिलशाद निवासी भगवान नगर बल्केश्वर के लिए सट्टे का कारोबार करते हैं। युनूस, नौशाद और दिलशाद फरार हैं।

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपित बाबी और फरार युनूस पहले भी जेल जा चुके हैं। पकड़े गए आरोपितों से 10 मोबाइल, किक्रेट सट्टा रजिस्टर व डायरी बरामद की है। आरोपितों के मोबाइल की काल डिटेल व डाटा चेक किया जा रहा है। जिससे यह पता लगाया जा सके कि आइपीएल के क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाने के लिए आरोपितों के संपर्क में कौन-कौन से लोग थे। वहीं, फरार सटोरियों युनूस, नौशाद और दिलशाद की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। आइपीएल मैचों पर सट्टा लगाने के लिए रखा था वेतन पर

पुलिस को आरोपितों राजेश, बाबी और सचिन ने बताया कि युनूस ने उन तीनों को आइपीएल मैचों पर सट्टा लगाने के लिए वेतन पर रखा हुआ था। इसके साथ ही उन्हें कमीशन भी देते थे। युनूस व उसके भाइयों ने पुलिस से बचने के लिए यह सब किया था।

chat bot
आपका साथी