आगरा झांसी रेलवे ट्रैक पर बोरे में युवती की सिर कटी लाश मिली

सीओडी के समीप झांसी रेलवे ट्रैक पर एक बोरा पड़ा हुआ दिखाई दिया। उसे श्वान नोंच रहे थे। यह देख लोग वहां पहुंच गए। बोरा फटा हुआ था। फटे बोरे से युवती का धड़ बाहर निकले हुए था। गर्दन थोड़ी दूर पर अलग मिली।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:32 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:32 AM (IST)
आगरा झांसी रेलवे ट्रैक पर बोरे में युवती की सिर कटी लाश मिली
आगरा झांसी रेलमार्ग पर रविवार सुबह मिली लाश के पास जुटी भीड़।

आगरा, जागरण संवाददाता। सदर बाजार के सोहल्ला में रेलवे ट्रैक पर रविवार तड़के सनसनी फ़ैल गई। बोरे में बंद एक युवती का सिर कटा शव मिला है। इसकी जानकारी पर आसपास के सैकड़ों लोग और रेलवे पुलिस भी पहुंच गई।

सोहल्ला के लोग सुबह घर से टहलने के निकले थे। सीओडी के समीप झांसी रेलवे ट्रैक पर एक बोरा पड़ा हुआ दिखाई दिया। उसे श्वान नोंच रहे थे। यह देख लोग वहां पहुंच गए। बोरा फटा हुआ था। बोरे का मुंह कपड़े की पटार से बंधा था। फटे बोरे से युवती का धड़ बाहर निकले हुए था। गर्दन करीब 10 कदम की दूरी पर खाई में पड़ी थी। गर्दन पर निशान भी थे। बोरे में फटे व पुराने कपड़े भी भरे थे। सूचना पर रेलवे पुलिस भी आ गई। लेकिन बोरे को सदर बाजार थाने का पुलिस बल नहीं आने तक शव ट्रक से उठाया नहीं गया।

ट्रैक पर खड़ी रही ट्रेन

झांसी की ओर से आने वाली ट्रेन बोरे दिखने पर ठीक 20 कदम पहले डाउन ट्रक पर 1341/2 और 1341/4 पोल के मध्य रोक दी। वह सुबह 06:42 पर घटनास्थल पर पहुंची थी। उससे पहले लोगों का लग गई।

chat bot
आपका साथी