Beer party: आगरा में पुलिस बूथ में युवकों की हुई बीयर पार्टी, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में बैठे नजर आ रहे हैं ट्रैफिक सिपाही और पीआरडी के जवान। एसपी प्रोटोकाल ने सीओ की जांच पर एसएसपी को भेजी रिपोर्ट। एसपी प्रोटोकाल शिवराम यादव ने बताया कि सीओ ट्रैफिक से वीडियो की जांच कराई गई थी। ट्रैफिक कर्मी का नाम अच्छन खां है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:43 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:43 AM (IST)
Beer party: आगरा में पुलिस बूथ में युवकों की हुई बीयर पार्टी, वीडियो हो रहा वायरल
आगरा में पुलिस बूथ में बीयर पार्टी का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

आगरा, जागरण संवाददाता। पुलिस बूथ में कुछ युवकों की बीयर पार्टी चल रही थी। इसमें दो वर्दी वाले भी बैठे थे। इंटरनेट मीडिया पर मंगलवार को इसका वीडियो वायरल हो गया। इसके साथ ही एक दूसरा वीडियो भी वायरल हुआ। बूथ में बैठकर बीयर पार्टी कर रहा युवक जुए के अड्डे पर बैठा दिख रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू हो गई। बीयर पार्टी में शामिल युवकों और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो सकती है।

पहला वीडियो 21 सेकेंड का है। वीडियो बनाने वाला युवक बाहर से अंदर की तरफ जाता है। अंदर आते ही किसी का नाम लेकर बोलता है कि भाई जिंदाबाद। दूसरी तरफ से भी आवाज आती है जिंदाबाद भाई जिंदाबाद। वाहनों का शोर सुनाई दे रहा है। पुलिस बूथ में एक ट्रैफिक कर्मी सहित दो वर्दीधारी दिख रहे हैं। एक युवक के हाथ में नमकीन का पाउच है। वहीं एक अन्य युवक के हाथ में बीयर कैन लगा हुआ है। एक बीयर का कैन रखा नजर आ रहा है। इसी वीडियो के साथ एक अन्य वीडियो जुए के अड्डे का वायरल हुआ है। इस वीडियो को साथ में वायरल करने के पीछे भी खास मकसद है। यह बताने का प्रयास किया गया है कि जुए के अड्डे पर मौजूद युवक ही पुलिस बूथ में बीयर पार्टी कर रहा है। वीडियो 21 अप्रैल का बताया जा रहा है। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग यह भी लिख रहे हैं कि वायरल वीडियो में दिख रहे युवकों का बूथ और चौकी पर कब्जा है।

एसपी प्रोटोकाल शिवराम यादव ने बताया कि सीओ ट्रैफिक से वीडियो की जांच कराई गई थी। वीडियो में दिख रहे ट्रैफिक कर्मी का नाम अच्छन खां है। दूसरा पीआरडी जवान है। उनके साथ बूथ में दिख रहे युवकों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसएसपी को रिपोर्ट भेजी गई है। पुलिस बूथ में इस तरह कोई बीयर नहीं पी सकता है। युवकों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। थाना पुलिस को यह बताया गया है कि युवकों के बारे में जानकारी करें। वह पुलिस कर्मियों के साथ बूथ में क्येां बैठे थे।

chat bot
आपका साथी