Murder of BDC Candidate: वोट मांगते समय लापता बीडीसी प्रत्‍याशी की मैनपुरी में चाकुओं से गोदकर हत्या

मैनपुरी कोतवाली के गांव ललूपुर में बीडीसी प्रत्याशी का पद पिछड़े वर्ग के लिए आरक्षित था। गांव के निवासी राकेश कुमार चुनाव प्रचार कर रहे थे। राकेश कुमार भी बुधवार शाम प्रचार को निकले थे। गुरुवार सुबह उनका शव मिला है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:19 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:19 AM (IST)
Murder of BDC Candidate: वोट मांगते समय लापता बीडीसी प्रत्‍याशी की मैनपुरी में चाकुओं से गोदकर हत्या
खेत में बीडीसी प्रत्‍याशी का शव मिलने पर पड़ताल करती पुलिस।

आगरा, जेएनएन। वाेट मांगते समय लापता हुए बीडीसी प्रत्याशी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। तलाश के दौरान उनका शव गेहूं के खेत में पड़ा मिला। परिवार के लोग घटना को लेकर कोई जानकारी नहीं दे पा रहे है।

शहर कोतवाली के गांव ललूपुर में बीडीसी प्रत्याशी का पद पिछड़े वर्ग के लिए आरक्षित था। गांव के निवासी राकेश कुमार सहित छह लाेगों ने इस पद पर नामांकन किया था। सभी प्रत्याशी अपना चुनाव प्रचार कर रहे थे। राकेश कुमार भी बुधवार शाम खाना खाने के बाद वोट मांगने के के लिए घर से निकल गए फिर लोटकर नहीं आए। सुबह तक कोई पता नहीं चला तो उनकी तलाश शुरू हुई। करीब साढ़े आठ बजे उनका शव गांव से कुछ दूर एक गेहूं के खेत में पड़ा मिला। उनकी गर्दन और पेट पर चाकू से हमले के कई जख्म थे। मौक पर भीड़ जमा हाे गई। पुलिस भी पहुंच गई।

मामले की तहकीकात शुरू की गई, लेकिन हत्यारों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ लोग राकेश के चुनाव लड़ने का विरोध कर रहे थे। राकेश की हत्या किसने की, यह रहस्य बना हुआ है। परिवार के लोग भी कोई जानकारी नहीं दे पा रहे है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। मृतक प्रत्याशी के एक पुत्र और तीन पुत्रियां है। छोटी पुत्री अविवाहित है। इंस्पेक्टर कोतवाली भानु प्रताप सिंह ने बताया कि स्वजन की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी