मलपुरा में चुनावी रंजिश में टकराव, पथराव और फायरिग

पुलिस ने अपनी ओर से दोनों पक्षों के खिलाफ लिखा मुकदमा दोनों पक्ष के 24 लोगों को किया गया नामजद गांव में पुलिस तैनात

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:30 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:30 PM (IST)
मलपुरा में चुनावी रंजिश में टकराव, पथराव और फायरिग
मलपुरा में चुनावी रंजिश में टकराव, पथराव और फायरिग

आगरा, जागरण संवाददाता। मलपुरा के ककरारी गांव में नव निर्वाचित प्रधान से छींटाकशी करने पर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में करीब एक घंटे तक रुक-रुककर पथराव और फायरिग हुई। पुलिस ने अपनी ओर से 24 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। गांव में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।

ककरारी गांव में प्रधान पद के लिए सीट एससी वर्ग में आरक्षित थी। इसमें गांव के ठाकुर समाज के शिवजी रघुवंशी ने अपनी ओर से गुलाब सिंह को प्रधान पद के लिए खड़ा किया था और जितेंद्र और पदम सिंह ने अपना समर्थन देकर महेंद्र सिंह को चुनाव लड़ाया था। इनमें से गुलाब सिंह चुनाव जीत गए। इसको लेकर दोनों पक्षों में रंजिश थी। मंगलवार को गुलाब सिंह प्रधान का बस्ता लेने जा रहे थे। तभी जितेंद्र पक्ष की ओर से उन पर छींटाकशी और टिप्पणी की गई। इसको लेकर जितेंद्र और शिवजी रघुवंशी पक्ष के लोगों में टकराव हो गया। दोनों के बीच गाली गलौज हुई। करीब एक घंटे तक दोनों पक्षों में छतों से पथराव और फायरिग होती रही। पुलिस पहुंचने पर दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए। पुलिस की छानबीन में सामने आया कि शिवजी की ओर से अमरनाथ और दूसरे पक्ष से जितेंद्र के द्वारा पथराव और फायरिग की गई थी। एसआइ विधान चंद ने अपनी ओर से दोनों पक्षों के खिलाफ बलवा, मारपीट, पथराव, महामारी अधिनियम और लोक व्यवस्था भंग करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करा है। इनमें शिवजी पक्ष से शिवजी समेत 11, वहीं दूसरे पक्ष से जितेंद्र समेत 13 आरोपित नामजद हैं। सीओ अछनेरा महेश कुमार ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। ---

वीडियो हुआ वायरल

दोनों पक्षों के बीच पथराव और फायरिग का वीडियो घटना के एक घंटे बाद ही इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें दोनों पक्ष के लोग छतों से पथराव और फायरिग करते नजर आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी