Murder Case: बल्लभगढ़ पुलिस ने व्यापारी हत्याकांड में मथुरा में दी दबिश, एक को उठाया

Murder Case बल्लभगढ़ के सेक्टर-2 से रविवार रात हार्डवेयर व्यापारी को अगवा कर की गई थी हत्या। यमुना एक्सप्रेस के किनारे टैंटीगांव के पास मिली थी व्यापारी की कार। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली इसमें बदमाश व्यापारी को अगवा करते नजर आए।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:36 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:36 PM (IST)
Murder Case: बल्लभगढ़ पुलिस ने व्यापारी हत्याकांड में मथुरा में दी दबिश, एक को उठाया
सुरीर काेतवाली क्षेत्र के गांव परषोतीगढ़ी में दबिश दी।

आगरा, जेएनएन। हरियाणा के बल्लभगढ़ के सेक्टर-2 से रविवार रात हार्डवेयर व्यापारी आदेश मित्तल को अगवा करने के बाद की गई हत्या के मामले में बुधवार सुबह बल्लभगढ़ पुलिस ने सुरीर काेतवाली क्षेत्र के गांव परषोतीगढ़ी में दबिश दी। पुलिस ने यहां से एक युवक को हिरासत में लिया है। इसी युवक पर आरोपितों को हथियार उपलब्ध कराए जाने का आरोप है। व्यापारी की कार यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे टैंटीगांव अंडरपास पुल के समीप सोमवार को लावारिस बरामद हुई थी।

बल्लभगढ़ के सेक्टर-2 से रविवार रात हार्डवेयर व्यापारी आदेश मित्तल को हथियारबंद बदमाशों ने अगवा कर लिया था। दूसरे दिन सोमवार सुबह व्यापारी का खून से लथपथ शव छांयसा थाना क्षेत्र के गांव हीरापुर में खेतों में पड़ा मिला था। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली, इसमें बदमाश व्यापारी को अगवा करते नजर आए। सोमवार को व्यापारी की कार लावारिस हालत में यमुना एक्सप्रेस वे माइल स्टोन 89 के पास टैंटीगांव अंडर पुल के समीप खड़ी मिली। बल्लभगढ़ पुलिस ने इस मामले में सुरीर कोतवाली क्षेत्र के गांव परषोतीगढ़ी निवासी राहुल उर्फ योगी को गिरफ्तार कर लिया। योगी बल्लभगढ़ में रहता है। बुधवार सुबह बल्लगढ़ पुलिस योगी को लेकर सुरीर कोतवाली पहुंची। पुलिस ने गांव परषोतीगढ़ी में दबिश दी। यहां से विष्णु कुमार को हिरासत में ले लिया और अपने साथ बल्लगढ़ ले गई। विष्णु पर आरोप है, उसी ने आरोपित राहुल और उसके साथियों को हथियार उपलब्ध कराए थे। इंस्पेक्टर सुरीर कोतवाली राजित वर्मा ने बताया, बल्लभगढ़ पुलिस ने परषोती गढ़ी में दबिश देकर विष्णु को उठाया है और वह पूछताछ के लिए उसे अपने साथ ले गई है। विष्णु पर आरोप है, उसी ने व्यापारी को अगवा किए जाने के लिए हथियार उपलब्ध कराए थे। 

chat bot
आपका साथी