Theft in Agra: आगरा में शादी समारोह से 20 लाख रुपये के गहनों से भरा बैग चोरी

Theft in Agra आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में मधु रिसार्ट से हुई चोरी की घटना। रिसार्ट मालिक समेत सात के खिलाफ मुकदमा। सीसीटीवी कैमरे खराब करके साजिश के तहत बैग चोरी कराने का आरोप एटा से आई थी बरात।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 06:26 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 06:26 PM (IST)
Theft in Agra: आगरा में शादी समारोह से 20 लाख रुपये के गहनों से भरा बैग चोरी
शादी समारोह से बीस लाख रुपये से अधिक के गहनों से भरा बैग चोरी हो गया।

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा क्षेत्र में हाईवे पर स्थित मधु रिसार्ट में शुक्रवार देर रात शादी समारोह से बीस लाख रुपये से अधिक के गहनों से भरा बैग चोरी हो गया। दूल्हे के पिता ने सिकंदरा थाने में रिसार्ट मालिक और कर्मचारियों समेत सात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। सभी पर साजिशन कैमरे खराब करके बैग चोरी करने का आरोप है।

एटा के कमशान निवासी विनोद कुमार दिल्ली सचिवालय में सीजीओ हैं। वे शुक्रवार रात को बेटे की बरात लेकर सिकंदरा क्षेत्र में हाईवे पर स्थित मधु रिसार्ट में आए थे। वधू पक्ष ने रिसार्ट की बुकिंग कराई थी। विनोद कुमार ने बताया कि रात 12.45 बजे जयमाला की रस्म के समय विनोद कुमार मेहमानों को विदा कर रहे थे। थोड़ी देर के लिए उन्होंने गहनों से भरा बैग रिसेप्शन पर रख दिया। दो मिनट बाद देखा तो वहां से बैग चोरी हो गया। काउंटर के आसपास मौजूद कर्मचारी राजेंद्र सुनार, सनी, सुरक्षाकर्मी राजपाल शर्मा, सफाईकर्मी राहुल, जितेंद्र और गौरव से उन्होंने बैग के संबंध में पूछताछ की , लेकिन उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। उन्होंने सीसीटीवी कैमरों के बारे में पूछा, लेकिन आधा घंटे तक कर्मचारियों ने उन्हें गुमराह किया। सीसीटीवी कैमरे के आपरेटर के आने के बाद जानकारी हुई कि जिस स्थान से बैग चोरी हुआ, उस स्थान पर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब हैं। विनोद कुमार ने आरोप लगाया है कि होटल मालिक गिर्राज बंसल ने कर्मचारियों के साथ मिलकर साजिश के तहत उनके गहनों से भरा बैग चोरी कराई। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे खराब करके चोरी को छिपाने का प्रयास किया है। बैग में सोने और डायमंड के करीब बीस लाख रुपये से अधिक के गहने और एक लाख रुपये रखे थे।विनोद कुमार ने शनिवार को सिकंदरा थाने में रिसार्ट मालिक समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर सिकंदरा विनोद कुमार ने बताया कि चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी