प्री क्वार्टर एवं क्वार्टर फाइनल के खेले गए मुकाबले

जिला बैडमिटन चैंपियनशिप 2021 के दूसरे दिन अंडर-11 13 15 17 व 19 के हुए मुकाबले

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:15 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:15 AM (IST)
प्री क्वार्टर एवं क्वार्टर फाइनल के खेले गए मुकाबले
प्री क्वार्टर एवं क्वार्टर फाइनल के खेले गए मुकाबले

आगरा, जागरण संवाददाता। अशर्फीलाल अरुण कुमार जैन 58वीं जिला बैडमिटन चैंपियनशिप 2021 के दूसरे दिन रविवार को प्री क्वार्टर एवं क्वार्टर फाइनल के मुकाबले खेले गए।

बालिका वर्ग में अंडर-11 में अर्शी ने आरना को, अवंतिका ने कनक को, पलक ने चैतन्या को, संघमित्रा ने जया को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अंडर-13 में संघमित्रा ने चैतन्या को, पलक ने सलोनी को, परी ने अंशिका को, अर्शी अब्बास ने सृष्टि राणा को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अंडर-15 में परी ने माहिका को, दिव्यांशी ने अनन्या को, युविका ने सृष्टि राणा को, साध्वी ने रिया को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अंडर-17 में जेसिका ने खुशी को, नंदनी ने काजल को हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वूमेंस सिगल्स में राधा ने सुमन को, साक्षी गुप्ता ने अंजलि को, साध्वी ने शिवांगी को एवं जैस्मिन ने निशा को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया ।

बालक वर्ग में अंडर-11 में शुभम ने अंकुर प्रताप को, पृथ्वी सिंह ने अभिराज को, तेजस ने आरव को, मौलिक ने निशांत को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अंडर-13 में सुमित ने शुभम को, अर्पित ने शौर्य को, कबीर सरदार ने तरुण को, शशांक ने पंकज को हराकर से सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अंडर-15 में सुमित ने वरदान को, नितेश ने समर्थ को, लक्ष्य ने रणवीर को, अर्पित ने धैर्य को, कुसमीत ने शशांक को, हिमांशु ने ईशान को, कनिष्क ने कृष्णा को एवं शुभांश ने नैतिक को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। अंडर-17 में मयंक ने सार्थक को, अनिरुद्ध ने गुरुदयाल को, मानवादित्य ने ब्रह्म दत्त को एवं निष्कर्ष ने मीत भदौरिया को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। अंडर-19 में आदित्य गौड़ ने सौरभ वर्मा को, मानवादित्य ने हिमांशु राना को, मयंक जैन ने हिमांशु बंधु को एवं दुष्यंत ने अक्षत निगम को हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

निर्णायक मंडल में एमपी भल्ला, नंदी रावत, उपेंद्र जोशी, संतोष तिवारी, अमित उपाध्याय, निखिल प्रजापति, अमित सिंह भोले, सचिन ठाकुर, राधा ठाकुर, हरेंद्र, सन्नी एवं अर्पित मौजूद रहे। इस अवसर पर राहुल पालीवाल, विनोद सीतलानी, आसिफ अली, मुकेश भक्तयानी, राहुल गोगिया, विजय गौड़, आर के शर्मा, नीरज गौतम आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी