पिनाहट में पानी भरने के विवाद में चाचा पर फावड़े से हमला, मौत

क्यौरी बीच का पुरा का मामला एसएन मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान दम तोड़ा पास ही रहता है भतीजा स्वजन के साथ चाचा पर किया था हमला पुलिस ने शुरू की छानबीन

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 06:10 AM (IST)
पिनाहट में पानी भरने के विवाद में चाचा पर फावड़े से हमला, मौत
पिनाहट में पानी भरने के विवाद में चाचा पर फावड़े से हमला, मौत

जागरण टीम, आगरा। पानी भरने के विवाद में भतीजे ने पीट-पीटकर चाचा को लहूलुहान कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से चाचा की एसएन मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपित स्वजन समेत फरार हो गया। फिलहाल पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही असलियत सामने आएगी। यदि तब तक तहरीर नहीं मिली तो पुलिस अपनी ओर से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

पिनाहट के गांव क्यौरी, बीच का पुरा निवासी 70 वर्षीय पोहप सिंह अविवाहित थे। वे अपने चचेरे भाई खेम सिंह के साथ रहते थे। पास ही ओमप्रकाश भी परिवार के साथ रहता है। ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार सुबह नौ बजे पोहप सिंह अपने घर के पास लगी सबमर्सिबल से बर्तनों में पानी भर रहे थे। इसी दौरान ओमप्रकाश पहुंचा। उसने पोहप सिंह के बर्तन हटा दिए और अपने बर्तनों में पानी भरने लगा। इसी बात पर चाचा-भतीजे के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ते ही ओमप्रकाश के स्वजन पहुंच गए। उन्होंने लाठी-डंडे व फावड़े से पोहप सिंह पर हमला बोल दिया। सिर में फावड़ा लगते ही पोहप सिंह लहूलुहान होकर गिर गए। खेमचंद के स्वजन उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पर ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें एसएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। वहां तीन घंटे उपचार के बाद पोहप सिंह ने दम तोड़ दिया। इधर, घटना की सूचना पर एसओ प्रदीप चतुर्वेदी फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी