Attack on Police: एक लाख के ईनामी की तलाश में गई पुलिस टीम पर ग्वालियर में हमला, आरोपित छुड़ाया

चार साल पहले मैनपुरी में भाजपा नेता मदन चौहान की सरेआम हत्‍या कर दी गई थी। इस मामले में गुड्डू चौहान वांछित चल रहा है। पुलिस ने वहां उसके साथी सौरभ ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। दन्नाहार पुलिस ने थाना हजीरा में इस घटना की एफआइआर दर्ज कराई है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:24 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:24 AM (IST)
Attack on Police: एक लाख के ईनामी की तलाश में गई पुलिस टीम पर ग्वालियर में हमला, आरोपित छुड़ाया
भाजपा नेता मदन चौहान हत्‍याकांड में दबिश देने गई पुलिस टीम पर ग्‍वालियर में हमला हुआ है।

आगरा, जेएनएन। चार साल पहले भाजपा नेता मदन चौहान की हत्या में वांछित गुड्डू चौहान की तलाश में पुलिस टीम ग्वालियर पहुंची थी। वहां पुलिस ने गुड्डू चौहान के एक साथी को हिरासत में लिया तो कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला कर उसे छुड़ा लिया।

भाजपा नेता मदन चौहान और उनके पेट्रोल पंप पर कार्यरत एक कर्मचारी की एक जनवरी 2017 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना में वांछित चल रहा गुड्डू चौहान पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का ईनाम घोषित किया गया है। करीब पांच माह पहले गुड्डू चौहान और उसके साथियों ने भाजपा नेता मदन चौहान के पुत्र शिवम चाैहान की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर शिवम चौहान के गनर की हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद गुड्डू की तलाश और तेज कर दी गई थी। पुलिस को गुड्डू के ग्वालियर क्षेत्र में छिपे होने की सूचना मिल रही थी।

सर्विलांस के जरिए सटीक सूचना मिलने के बाद एसपी अविनाश पांडेय ने दन्नाहार पुलिस को गुड्डू की तलाश के लिए गुरुवार को ग्वालियर भेजा था। थाना हजीरा क्षेत्र में गुड्डू के छिपे होने की जानकारी मिली थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही गुड्डू फरार हो चुका था। पुलिस ने गुड्डू चौहान के साथी सौरभ ठाकुर निवासी फीरोजाबाद को हिरासत में ले लिया। सौरभ ठाकुर भी शातिर अपराधी है। वह अपनी पत्नी के हत्या के अारोप में वांछित चल रहा है। वह 10 साल पहले पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था। सौरभ ठाकुर को हिरासत में लेने के बाद पुलिस टीम वहां से रवाना हुई तभी सौरभ ठाकुर के साथियों ने पुलिस के साथ हाथापाई कर सौरभ ठाकुर को छुड़ा लिया और फरार हो गए। दन्नाहार पुलिस ने थाना हजीरा में इस घटना की एफआइआर दर्ज कराई है। एसपी अविनाश पांडेय ने बताया कि गुड्डू चौहान को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी