शमसाबाद में विद्युत टीम पर हमला, संविदाकर्मी चोटिल

सात नामजद व दो-तीन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा तीन गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:20 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:20 AM (IST)
शमसाबाद में विद्युत टीम पर हमला, संविदाकर्मी चोटिल
शमसाबाद में विद्युत टीम पर हमला, संविदाकर्मी चोटिल

जागरण टीम, आगरा। राजस्व वसूली और बकाएदारों के कनेक्शन काटने गई विद्युत विभाग की टीम पर हमला बोल दिया गया। टीम के रजिस्टर फाड़ दिए गए और लाठी-डंडों से उन्हें पीटा गया। घटना में दो संविदाकर्मियों को चोट आई है। सात नामजद व दो-तीन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

थाना शमसाबाद में दर्ज एफआइआर में धिमश्री उपकेंद्र के प्रभारी अवर अभियंता कमलेश कुमार ने लिखा है कि बीते शुक्रवार को वे विद्युतकर्मी प्रवीण कुमार, जगदीश, सतीश कुमार, राकेश व बच्चू सिंह के साथ गांव बाग बीधा में पहुंचे। यहां राजस्व वसूली और और बकाएदारों के कनेक्शन काटे जा रहे थे। टीम ने राहुल के मकान में विद्युत चोरी पकड़ी। इसी दौरान कुछ लोग पहुंचे और विद्युत टीम पर हमला बोल दिया। उन्हें लाठी-डंडों व सरिया से पीटा गया। संविदाकर्मी राकेश और सतीश को चोटें आई। थानाध्यक्ष शमसाबाद राजकुमार गिरि ने बताया कि प्रभारी अवर अभियंता की तहरीर पर आरोपित गजेंद्र, गुरुदयाल, राहुल, सनी, कृपाल सिंह, नंदकिशोर, रामसेवक व दो-तीन अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध बलवा करने, सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्ने और हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। राहुल, सूरज और निरंजन को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूरज और निरंजन का नाम जांच में सामने आया। अन्य फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। ठेल पलटने के आरोपित पर शांतिभंग में कार्रवाई

जागरण टीम, आगरा। चने की ठेल पलटने के आरोपित प्रमोद मिश्रा निवासी चचिहा रोड, पिनाहट के खिलाफ पुलिस ने शांतिभंग की कार्रवाई की है। प्रमोद ने शराब के नशे में शनिवार को आगरा-बाह मार्ग स्थित स्टेट बैंक के पास संजू निवासी पिनाहट की चाय की ठेल पलट दी थी।

chat bot
आपका साथी