चौराहे पर कहीं चुस्त तो कहीं सुस्त दिखी पुलिस

भगवान टाकीज चौराहे पर खड़े रहे वाहन देखते रहे पुलिसकर्मी वाटरव‌र्क्स चौराहे पर नियमानुसार वाहन खड़े न करने पर किए चालान

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 09:39 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 09:39 PM (IST)
चौराहे पर कहीं चुस्त तो कहीं सुस्त दिखी पुलिस
चौराहे पर कहीं चुस्त तो कहीं सुस्त दिखी पुलिस

आगरा, दजागरण संवाददाता। आइजी नवीन अरोरा की सख्ती के बाद भी कुछ चौराहों पर पुलिसकर्मी ड्यूटी में ढिलाई बरत रहे हैं। रविवार को कुछ चौराहों पर पुलिसकर्मी चुस्त दिखे तो कुछ पर सुस्त रहे। हरीपर्वत से दिल्ली गेट रोड पर अनावश्यक वाहन खड़े रहे। इनके कारण शाम को जाम लग गया।

हरीपर्वत चौराहे पर रविवार तीसरे पहर 4.15 बजे वाहनों की संख्या कम थी। इसलिए यातायात व्यवस्था सामान्य थी। हरीपर्वत चौराहे से दिल्ली गेट रोड पर पूर्व की तरह वाहन खड़े थे। इनके कारण जाम लग गया। कोई पुलिसकर्मी रोड से वाहनों को हटवाता नजर नहीं आया, जबकि आइजी नवीन अरोरा ने गुरुवार को यहां निरीक्षण कर निर्देश दिए थे।

तीसरे पहर 4.40 बजे भगवान टाकीज चौराहे पर सिकंदरा की ओर जाने वाली बसें खड़ी थीं। कई और वाहन भी खड़े थे। यहां से थोड़ी दूरी पर पुलिसकर्मी खड़े रहे। मगर, इन वाहनों को हटाने के लिए उन्होंने चालकों से नहीं कहा। भगवान टाकीज से रामबाग की ओर जाने वाले रोड पर दोनों ओर वाहन खड़े थे। इनके कारण ट्रैफिक अवरुद्ध हो रहा था। इस ओर भी पुलिसकर्मियों का ध्यान नहीं गया।

तीसरे पहर पांच बजे वाटरव‌र्क्स चौराहे पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी चुस्ती से काम कर रहे थे। चौराहे के पचास मीटर के दायरे में वाहन खड़े करने पर वे चालान कर रहे थे। चौराहे पर नियमविरुद्ध वाहन खड़े करने पर कई वाहनों के चालान किए गए। ताजगंज स्थित पुरानी मंडी पर भी शाम को पुलिस चुस्त दिखी। बताते चलें कि आइजी के निर्देश के बाद से पुलिस चौराहों पर मुस्तैदी से कार्य कर रही है। चौराहों से आटो रिक्शा काफी दूरी से व्यवस्थित तरीके से खड़े हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी