Police Encounter in Agra: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ जानलेवा हमले का आरोपित

Police Encounter in Agra लाइसेंसी रिवाल्वर से पुलिस पर की फायरिंग। पूर्व में एत्माद्​दौला के एक युवक को मारी थी गोली। एत्माद्​दौला के नगला किशनलाल निवासी फोकी यादव 12 मार्च को जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर मोनू यादव से मुलाकत कर लौट रहा था।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 07:38 AM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 07:38 AM (IST)
Police Encounter in Agra: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ जानलेवा हमले का आरोपित
पूर्व में एत्माद्​दौला के एक युवक को मारी थी गोली।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र में एक युवक पर जानलेवा हमले के मामले में फरार आरोपित से सोमवार रात पुलिस का आमना-सामना हो गया। पुलिस टीम पर युवक ने फायरिंग की। पुलिस ने घेराबंदी करके उसे दबोच लिया। उससे एक प्रापर्टी डीलर की लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद हुई है।

एत्माद्​दौला के नगला किशनलाल निवासी फोकी यादव 12 मार्च को जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर मोनू यादव से मुलाकत कर लौट रहा था। तभी उसको मास्टर प्लान रोड पर बाइक सवारों ने गोली मार दी थी। फोकी यादव ने एत्माद्​दौला के नगला किशनलाल निवासी मन्नू यादव, उसके पिता उदयवीर सिंह और राजामंडी निवासी मयंक यादव पर गोली मारने का आरोप लगाया था। इस मामले में तीनों के खिलाफ हरीपर्वत थाने में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज हुआ। उदयवीर और मन्नू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मयंक यादव अभी हाथ नहीं आ रहा था। सोमवार रात को मयंक की पुलिस ने आरबीएस कालेज चौराहे के पास घेराबंद की। पुलिस के अनुसार, मयंक ने पुलिस टीम पर रिवाल्वर से फायर कर दिए। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उसे दबोचा। आरोपित से लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद हुई है। यह बोदला निवासी रवि सिसौदिया की है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि रिवाल्वर के लाइसेंस धारक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ लोहामंडी, मलपुरा और हरीपर्वत में 12 मुकदमे दर्ज हैं। अभी उससे पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल, एसआइ जितेंद्र सिंह, कांस्टेबल आशीष तिवारी, हेड कांस्टेबल हृदेश शामिल रहे। 

chat bot
आपका साथी