Army Recruitment Rally: सेना भर्ती के लिए कोरोना की जांच कराने पहुंचे युवाओं का हंगामा

Army Recruitment Rally रोजगार कार्यालय में बनाए गए केंद्र में युवाओं ने किया हंगामा। शीशे तोडे पुलिस फोर्स की मौजूदगी में कराई जा रही जांच। आनंद इंजीनियरिंग कालेज में सेना भर्ती चल रही है। इसके लिए कोरोना की जांच अनिवार्य है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 04:26 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 04:26 PM (IST)
Army Recruitment Rally: सेना भर्ती के लिए कोरोना की जांच कराने पहुंचे युवाओं का हंगामा
सेना भर्ती के लिए कोरोना की जांच कराने रोजगार कार्यालय में पहुंचे युवा, लगी लंबी लाइन।

आगरा, जागरण संवाददाता। सेना भर्ती के लिए कोरोना की जांच कराने रोजगार कार्यालय, सांई की तकिया पहुंचे युवाओं ने सोमवार को जमकर हंगामा किया। जांच के​ लिए 300 रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए शीशे तोड दिए। जांच के लिए आवेदनों को फेंक दिया। कार्यालय के बाहर निकल आए और नारेबाजी करने लगे। पुलिस फोर्स की मौजूदगी में जांच कराई जा रही है।

आनंद इंजीनियरिंग कालेज में सेना भर्ती चल रही है। इसके लिए कोरोना की जांच अनिवार्य है। खेरागढ ब्लाक के युवा रोजगार कार्यालय में जांच कराने के लिए पहुंच गए। यहां एक ही काउंटर पर सैंपल लिए जा रहे थे। संख्या अधिक होने पर लंबी लाइन लग गई। जांच में देरी पर युवाओं का डाक्टर और कर्मचारियों से विवाद हो गया। युवाओं ने कक्ष के शीशे तोड दिए, कुर्सी फेंक दी। जांच के​ लिए भरे गए आवेदनों को फेंक दिया। कर्मचारियों पर कोरोना की जांच के लिए 300 रुपये मांगने के आरोप लगाते हुए नारेबाजी करने लगे। जिला अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक डा एसके वर्मा ने बताया कि ब्लाक स्तर पर जांच हो रही है। यहां संदिग्ध मरीजों की जांच की जा रही है, बडी संख्या में युवा आ गए। इससे हंगामा हुआ है। पैसे लेने के आरोप गलत हैं।

chat bot
आपका साथी