Honey Trap: युवती की लच्‍छेदार बातों में फंस गया सेना का फिजियोथैरेपिस्ट, दस लाख से धो बैठा हाथ

इंस्ट्राग्राम के जरिए कानपुर की युवती ने फंसाया था दोस्ती के जाल में श्रीनगर में है तैनात। अश्लील वीडियो बनाकर दस लाख वसूले अब संपत्ति के लिए कर रही ब्लैकमेल। फिजियोथैरेपिस्ट के फुफेरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने जांच के बाद मुकदमे के आदेश दिए हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 12:36 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 12:36 PM (IST)
Honey Trap: युवती की लच्‍छेदार बातों में फंस गया सेना का फिजियोथैरेपिस्ट, दस लाख से धो बैठा हाथ
सेना के फिजियोथैरेपिस्‍ट को युवती ने इंस्‍टाग्राम के जरिए जाल में फंसा लिया।

आगरा, जेएनएन। भारतीय सेना के श्रीनगर बेस हास्पिटल में तैनात फिजियोथैरेपिस्ट को कानपुर की युवती ने हनीट्रैप का शिकार बना डाला। दो साल पहले उड़ीसा में तैनाती के दौरान युवती ने इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की और प्यार के जाल में फंसाया। इसके बाद उससे संपर्क बढ़ाकर उसकी अश्लील वीडियो और तस्वीरें खींचकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। दस लाख रुपये वसूलने के साथ ही शादी के कागज पर धोखे से दस्तखत कराए और अब संपत्ति अपने नाम करने को ब्लैकमेल कर रही है। फिजियोथैरेपिस्ट के फुफेरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने जांच के बाद मुकदमे के आदेश दिए हैं।

फुफेरे भाई द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक उसका ममेरा भाई दो वर्ष पूर्व उड़ीसा में मिलिट्री हास्पिटल में तैनात था। इसी दौरान इंस्ट्राग्राम के जरिए उसके भाई से दोस्ती की। इसके बाद उसे प्यार के जाल में फंसा लिया। छुट्टी में अपने शहर बुलाकर नशीला पदार्थ खिलाकर उससे शारीरिक रिश्ते बनाए और उसकी वीडियाे व फोटो बना ली। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके बैंक एकाउंट के अलावा फंड से दस लाख रुपये निकलवा लिए। इसके बाद गोपनीय रूप से विवाह करने का दवाब बनाने लगी। युवती के जाल में फंस चुके फिजियोथैरेपिस्ट से शादी के कागजात पर दस्तखत करवा लिए। इसके बाद अब उसकी संपत्ति अपने नाम करने का दवाब बना रही है।

26 दिनों से रह रहा है सिरसागंज में: युवती के जाल में फंस चुका फिजियोथैरेपिस्ट बुरी तरह दहशत में आ गया। नौकरी से छुट्टी लेकर वह 26 दिनों से सिरसागंज में अपनी बुआ के घर पर रह रहा था। गुमसुम हालत देखकर जब फुफेरे भाई ने उसकी मदद का भरोसा दिलाकर पूछा तो उसकी पूरी कहानी सुना दी। इसके बाद फुफेरा भाई एसएसपी के पास पहुंचा और मदद मांगी। पीड़ित फिजियोथैरेपिस्ट के पिता भी सेना में है। आरोप है कि युवती का पिता पिछले महीनों धोखाधड़ी के मामले में जेल से छूटा है और वह भी साजिश में शामिल है।

‘सेना के डाक्टर को जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने शिकायत आई थी। इसकी जांच कराने के बाद मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’ अशोक शुक्ला, एसएसपी

chat bot
आपका साथी