Sarva Dharma Prarthana: सांसद हेमा और साध्वी ऋतंभरा की अपील, ध्यान रखिए, नौ जून को सुबह नौ बजे सर्वधर्म प्रार्थना में हों शामिल

Sarva Dharma Prarthana सिने तारिका और मथुरा की सांसद हेमामालिनी के साथ ही साध्वी ऋतंभरा ने कहा है कि नौ जून को सुबह नौ बजे सर्वधर्म प्रार्थना में शामिल होकर कोरोना पीड़ितों को श्रद्धांजलि देनी है। सोमवार को इसका वीडियो भी जारी कर लोगों से अपील की गई।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 06:53 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 06:53 PM (IST)
Sarva Dharma Prarthana: सांसद हेमा और साध्वी ऋतंभरा की अपील, ध्यान रखिए, नौ जून को सुबह नौ बजे सर्वधर्म प्रार्थना में हों शामिल
सिने तारिका और मथुरा की सांसद हेमामालिनी साध्वी ऋतंभरा ने की सर्वधर्म प्रार्थना में शामिल होने की अपील।

आगरा, जेएनएन। कोरोना महामारी में दुनिया छोड़ गए लोगों के साथ ही अस्पतालों में कोरोनो से जंग लड़ रहे लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए नौ जून को होने वाली सर्वधर्म प्रार्थना के लिए अब प्रमुख लोगों ने अपील की है। सिने तारिका और मथुरा की सांसद हेमामालिनी के साथ ही साध्वी ऋतंभरा ने कहा है कि नौ जून को सुबह नौ बजे सर्वधर्म प्रार्थना में शामिल होकर कोरोना पीड़ितों को श्रद्धांजलि देनी है। सोमवार को इसका वीडियो भी जारी कर लोगों से अपील की गई।

सांसद हेमामालिनी ने कहा कि कोरोना महामारी ने बहुत से लोगों को हमसे छीन लिया। हम दुख की घड़ी में उनके साथ खड़े नहीं हो पाए। इससे बड़ा अफसोस और क्या हो सकता है। हमें ऐसे लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए दैनिक जागरण ने जो मौका दिया है, वह सराहनीय है। हम कोरोना वायरस की चपेट में आकर जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि देने के साथ ही बीमार हुए लोगों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करेंगे.। इसलिए नौ जून को सुबह नौ बजे जहां भी हों, वहां ठहर जाएं, दो मिनट का मौन रखकर ऐसे लोगों के लिए प्रार्थना करें। वृंदावन में वात्सल्य ग्राम की संस्थापिका साध्वी ऋतंभरा कहती हैं कि हमारे मन में ऐसी टीस थी कि हम कोरोना से दिवंगत हुए लोगों को श्रद्धांजलि क्यों नहीं दे पा रहे हैं। दैनिक जागरण ने ये सराहनीय पहल की है। इसलिए जरूरी है कि हम ऐसे लोगों को श्रद्धांजलि देकर उनके परिवार का संबल बनें। सुबह नौ बजे जो जहां भी होगा, वहीं पर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि देगा जो कोरोना से दिवंगत हुए, उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना करेगा, जो कोरोना का दंश झेल रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी