Murder in Agra: अधिवक्ता के पिता का एक और हत्यारोपित दबोचा, आगरा के इस हत्याकांड में 11 हैं नामजद

Murder in Agra शाहगंज के भोगीपुरा में दो नवंबर को गोली मारकर हुई थी हत्या। आरोपित को दीवानी परिसर में देख आक्रोशित हुए अधिवक्ता हंगामा। हत्याकांड के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है। अधिवक्ता महान मुदगल ने हत्या में 11 लोगों को नामजद किया है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 05:57 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 05:57 PM (IST)
Murder in Agra: अधिवक्ता के पिता का एक और हत्यारोपित दबोचा, आगरा के इस हत्याकांड में 11 हैं नामजद
शाहगंज के भाेगीपुरा में दो नवंबर को सरेशाम कर दी गइ थी हत्या।

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज के भोगीपुरा में अधिवक्ता के पिता की गोली मारकर हत्या में फरार चल रहे एक और आरोपित शानू को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित को अदालत में पेश करने के लिए दीवानी लेकर पहुंची थी। अनशन पर बैठे अधिवक्ताओं को इसकी जानकारी होने पर वह आक्रोशित हो गए, हंगामा कर दिया। अधिवक्ताओं का कहना है कि सभी आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद उनका अनशन खत्म होगा।

शाहगंज के भोगीपुरा बाजार में दो नवंबर को सरेशाम अधिवक्ता महान मुदगल के पिता राम बहादुर मुदगल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है। अधिवक्ता महान मुदगल ने हत्या में 11 लोगों को नामजद किया है। पुलिस ने दो आरोपितों तारकेश्वर मुदगल उर्फ विष्णु और शिवांशु मुदगल को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। फरार अन्य आरोपितों राहुल पचौरी, विकास पचौरी, प्रशांत पचौरी, सैय्यद शानू, रेखा, मुकेश शर्मा, सुमित पालीवाल, राजीव व अनिल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व्यापारियों ने साेमवार को भोगीपुरा बाजार बंद रखा था। वह सोमवार से दीवानी के गेट संख्या दाे पर क्रमिक अनशन पर बैठे हैं।

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि नामजद आरोपित सैय्यद उर्फ शानू निवासी एडीए फ्लैटस फ्रैंडस कालोनी को पुलिस ने शाहगंज इलाके से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया कि उसने दुकानों की रसीद काटी थीं।जिसे लेकर उसका महान मुदगल पक्ष से विवाद चल रहा था।

आरोपित सैय्यद उर्फ शानू को लेकर पुलिस तीसरे पहर दीवानी लेकर पहुंची। हत्याकांड में नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर क्रमिक अनशन पर बैठे अधिवक्ताओं को इसकी जानकारी मिली। अधिवक्ताओं वहां पहुंच गए, आरोपित को देख आक्रोशित अधिवक्ताओं ने हंगामा किया। पुलिस ने आरोपित को अदालत में प्रस्तुत किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

वहीं, हत्याकांड में नामजद अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर जनपद बार एसोसिएशन के नेतृत्व में अधिवक्ताओं का अनशन तीसरे दिन भी जारी रहा। सुप्रीम आगरा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी समीन ने भी अपना समर्थन दिया।अनशन पर बैठने वालों में प्रकाश नारायण शर्मा, सुरेश, अनिल तिवारी, सलमा खान, जितेंद्र धाकरे, अमीर अहमद, अजय चौधरी, रोहित कुमार आदि थे।

काल डिटेल से खुल सकते हैं कई राज

हत्याकांड में आरोपित सैय्यद उर्फ शानू के मोबाइल की काल डिटेल पुलिस निकलवा रही है। अधिवक्ता महान मुदगल पक्ष के लोगों का कहना है कि आरोपित की काल डिटेल से कई राज खुल सकते हैं। फरार होने के दौरान आरोपित किन लोगों के संपर्क में रहा। वह नामजद अन्य आरोपितों के संपर्क में कब से था। जैसे कई सवालों के जवाब पुलिस को मिल सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी