Ambedkar University Agra: नहीं काम कर रही आंबेडकर विश्वविद्यालय की वेबसाइट, छात्र हो रहे परेशान

Ambedkar University Agra परीक्षा फार्म की फीस से लेकर वेब पंजीकरण की फीस तक जमा करने में हो रही दिक्कत। नहीं खुलते हैं लिंक 48 घंटे तक पेंडिंग रहती है फीस। चार जुलाई से शुरू हुए वेब पंजीकरण के लिए हर दूसरे दिन साइट बंद हो जाती है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 01:28 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 01:28 PM (IST)
Ambedkar University Agra: नहीं काम कर रही आंबेडकर विश्वविद्यालय की वेबसाइट, छात्र हो रहे परेशान
आंबेडकर विवि की वेबसाइट का नहीं खुलता है लिंक।

आगरा, जागरण संवाददाता। डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय की वेबसाइट में हर रोज नई दिक्कतें आ रही हैं। इसके चलते छात्रों को काफी परेशानी हो रही है।सबसे ज्यादा दिक्कत फीस भरने को लेकर आ रही है।

विश्वविद्यालय ने अपने काम को आनलाइन करने की कोशिश की है, फिर वो चाहे वेब पंजीकरण हो या परीक्षा फार्म भरना हो। पर विश्वविद्यालय की वेबसाइट के सिस्टम को दुरुस्त नहीं कर पाया है। छात्र हर रोज परेशान हो रहे हैं।चार जुलाई से शुरू हुए वेब पंजीकरण के लिए हर दूसरे दिन साइट बंद हो जाती है। लिंक नहीं खुलता है, फीस जमा नहीं होती है। यही स्थिति अब परीक्षा फार्म की फीस जमा करने को लेकर आ रही है। छात्र अनिमेश शर्मा ने बताया कि परीक्षा फार्म भरकर आनलाइन ही फीस भरने की कोशिश की, लेकिन 48 घंटे तक वो पेंडिंग ही दिखाता रहा।एेसी ही शिकायत जतिन कुमार ने भी की। जतिन का कहना है कि वे वेब पंजीकरण के लिए फीस भरने की कोशिश करते रहे,लेकिन वेबसाइट बार-बार क्रैश होती रही। कई बार विश्वविद्यालय में शिकायत दर्ज करा चुके हैं, पर सुनवाई नहीं होती है। सौम्या सिंह ने बताया कि वेबसाइट पर कई बार कोशिश करने के बाद भी लिंक नहीं खुलते हैं। प्रवेश समन्वयक प्रो. मनुप्रताप सिंह का कहना है कि वेब पंजीकरण को लेकर अगर कोई समस्या आती है तो मुझे बताएं। परीक्षा संबंधी समस्या के लिए परीक्षा नियंत्रक से संपर्क करें। 

chat bot
आपका साथी