Maneka Gandhi Audio: सांसद मेनका गांधी का कथित ऑडियो वायरल, आगरा के पशु चिकित्सक से जुड़ा मामला, जांच शुरू

सांसद मेनका गांधी का कथित ऑडियो इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें आगरा के पशु चिकित्‍सक को वे हड़का रही हैं और भाषा अभद्र है। इस मामले में पशु चिकित्‍सक लामबंद हो गए हैं और गुरुवार को काली पट्टी बांधकर विरोध दर्शा रहे हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:05 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:05 PM (IST)
Maneka Gandhi Audio: सांसद मेनका गांधी का कथित ऑडियो वायरल, आगरा के पशु चिकित्सक से जुड़ा मामला, जांच शुरू
सांसद मेनका गांधी का ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आगरा, जागरण संवाददाता। सांसद मेनका गांधी का कथित आडियो आगरा के पशु चिकित्सक से जुड़ा है। इसकी जानकारी होने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। जिलाधिकारी प्रभु एन. सिंह के आदेश पर पशु चिकित्सक की जांच शुरू कर दी गई है। न सिर्फ पशु चिकित्सक की डिग्री बल्कि उनके क्लीनिक की जांच की जाएगी। इधर, अभद्र भाषा के प्रयोग को लेकर पशु चिकित्सकों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। देशभर में आज पशु चिकित्‍सक काली पट्टी बांधकर कार्य कर रहे हैं और मेनका गांधी से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।

पशु चिकित्सक को हड़काने वाला आडियो सांसद मेनका गांधी का बताया जा रहा है। यह आडियो बीते बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। गुरुवार सुबह पता चला कि यह आडियो आगरा के पशु चिकित्सक डा. एलएन गुप्‍ता से जुड़ा हुआ है। इस कथित आडियो में मेनका गांधी पशु चिकित्सक को एक श्वान का गलत इलाज करने पर हड़का रही हैं। उससे अपशब्द भी कहे हैं। पशु चिकित्सक ने अपनी सफाई देनी चाही लेकिन सांसद ने उसे हड़का दिया। आगरा के एमजी रोड किनारे पशु चिकित्सक का क्लीनिक है। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण जांच में जल्दी की जा रही है। जांच टीम में शामिल मुख्य पशु चिकित्साधिकारी वीएस तोमर का कहना है कि वायरल आडियो की जांच के मामले में पशु चिकित्सक से भी पूछताछ की जा रही है। जांच रिपोर्ट जल्द ही डीएम को सौंप दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी