Flight from Agra: बरेली से आगरा की सरजमीं पर 22 अगस्त को उतरेगी सपनों की उड़ान

Flight from Agra जबलपुर के लिए 20 अगस्त को फ्लाइट। लखनऊ- गोरखपुर- इलाहाबाद- वाराणसी का शेड्यूल भी मिला। 15 अगस्त के बाद कभी भी एयर इंडिया व जूम एयरवेज कंपनी की भी सेवा शुरू होने की उम्मीद है।

Tanu GuptaSun, 25 Jul 2021 01:38 PM (IST)
आगरा से जबलपुर के लिए 20 अगस्त को फ्लाइट।

आगरा, जागरण संवाददाता। इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 22 अगस्त को बरेली से आगरा की जमी पर उतरेगी। एटीआर-72 विमान यात्रियों को लेकर खेरिया एयरपोर्ट पर पहूुंचेगा। 20 अगस्त को जबलपूर से आगरा के लिए भी फ्लाइट शुरू होगी। लखनऊ, गोरखपुर, इलाहाबाद और वाराणसी का शेड्यूल विमानपत्तन विभाग को दिया गया है। उम्मीद है कि 15 अगस्त तक अब एयर इंडिया व जूम एयरवेज भी अपनी सेवा शुरू कर देगी।

एयर इंडिया ने गोवा, जैसलमेर व जयपुर फ्लाइट का शेड्यूल विमानपत्तन विभाग को दिया है, जबकि जूम एयरवेज ने दिल्ली, भोपाल, लखनऊ व इंदौर के लिए उड़ानें शुरू करने का प्रस्ताव भेजा है। ताजनगरी से हवाई सेवा शुरू करने के लिए एयरलाइंस कंपनियों की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम के तहत विभिन्न कपंनियां लगातार विमानपत्तन विभाग को अपना शेड्यूल दे रही है। खेरिया एयरपोर्ट के निदेशक ए. अंसारी के अनुसार इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 22 अगस्त को बरेली से आगरा आएगी।

20 अगस्त को जबलपुर से आगरा के लिए भी फ्लाइट शुरू होगी। लखनऊ, गोरखपुर, इलाहाबाद और वाराणसी का शेड्यूल विमानपत्तन विभाग को मिला है। 15 अगस्त के बाद कभी भी एयर इंडिया व जूम एयरवेज कंपनी की भी सेवा शुरू होने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि एयर इंडिया जयपुर, वाराणसी, जैसलमेर व गोवा तथा जूम एयरवेज ने दिल्ली, भोपाल, लखनऊ व इंदौर के लिए उड़ान शुरू करने का प्रस्ताव भेजा है, इस पर पर विचार किया जा रहा है। अभी तक खेरिया एयरपोर्ट पर औसतन डेढ़ दिन में एक विमान उतर रहा है। एक अगस्त को यह औसत बढ़कर डेढ़ व 30 अगस्त तक तीन फलाइट प्रतिदिन होने की उम्मीद हैं।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.