Coronavirus Vaccine: आगरा में उठी मांग, सभी बैंककर्मी फ्रंटलाइन वर्कर, जल्द लगाई जाए वैक्सीन

Coronavirus Vaccine एआइएनबीओएफ ने सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल को दिया ज्ञापन। बैंककर्मी को सरकार फ्रंटलाइन वर्कर घोषित कर चुकी है। कोरोना संक्रमण काल में सभी बैंक कर्मी निरंतर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। सैकड़ों की संख्या में बैंककर्मी संक्रमित हो चुके हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:57 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:57 PM (IST)
Coronavirus Vaccine: आगरा में उठी मांग, सभी बैंककर्मी फ्रंटलाइन वर्कर, जल्द लगाई जाए वैक्सीन
सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल को ज्ञापन देते बैंक एसोसिएशन के पदाधिकारी

आगरा, जागरण संवाददाता। आल इंडिया नेशनलाइज्ड बैंक आफिसर्स फेडरेशन (एआइएनबीओएफ) ने सभी बैंक कर्मियों को प्राथमिकता के आधार पर कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल को ज्ञापन दिया। बाद में जिलाधिकारी से मुलाकात कर बैंककर्मियों के टीकाकरण के लिए दिशा-निर्देश जारी करने का अनुरोध किया।

एआइएनबीओएफ के राज्य संयोजक अंकित सहगल ने सांसद को ज्ञापन देते हुए कहा कि बैंककर्मी को सरकार फ्रंटलाइन वर्कर घोषित कर चुकी है। कोरोना संक्रमण काल में सभी बैंक कर्मी निरंतर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। सैकड़ों की संख्या में बैंककर्मी संक्रमित हो चुके हैं। बड़ी संख्या में कई साथियों का निधन हो गया है। ऐसे में सभी आयु वर्ग के बैंक कर्मियों को शिविर लगाकर टीकाकरण किया जाए। सांसद ने इस मामले में जिलाधिकारी से बात कर बैंक कर्मियों के टीकाकरण के लिए दिशा-निर्देश जारी करने की बात कही। इसके बाद एआइएनबीओएफ के पदाधिकारी जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह से भी मिले। उन्होंने डीएम से जल्द से जल्द टीकाकरण कराए जाने का अनुरोध किया। 

chat bot
आपका साथी