शादी की जिद करने पर की थी युवती की हत्या

सदर के सोहल्ला रेलवे लाइन पर मिली सिर कटी लाश का पुलिस ने किया पर्दाफाश गुरुग्राम से युवती को लाया था आरोपित मध्य प्रदेश की रहने वाली थी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:50 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:50 PM (IST)
शादी की जिद करने पर की थी युवती की हत्या
शादी की जिद करने पर की थी युवती की हत्या

आगरा, जागरण संवाददाता। सदर में सोहल्ला में रेलवे लाइन पर मिली युवती की सिर विहीन लाश का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। युवती की हत्या उसके प्रेमी ने शादी की जिद करने पर की थी। आरोपित उसे गुरुग्राम से आगरा लेकर लाया था।

इंस्पेक्टर सदर प्रमोद कुमार पंवार ने बताया कि सोहल्ला में रेलवे लाइन पर रविवार सुबह 22 साल की युवती की सिर कटी लाश मिली थी। जिसकी शिनाख्त सोनम पुत्री अवतार सिह निवासी फक्कड़ कालोनी, शिवपुरी मध्य प्रदेश के रूप में हुई थी। छानबीन करने पर पता चला कि सोनम को करीब एक साल पहले गांव का ही युवक बहकाकर अपने साथ गुरुग्राम ले आया था। दोनों किराए पर रह रहे थे।

गुरुग्राम में सोनम की मुलाकात आठ महीने पहले पड़ोस में किराए पर रहने वाले नीरज उर्फ मटरू से हुई। जो कि दुर्गेशपुरम, धनौली मलपुरा का रहने वाला है। दो बच्चों के पिता नीरज ने सोनम को अपने जाल में फंसा लिया। वह शादी की जिद करने लगी तो दो सप्ताह पहले आरोपित नीरज उसे अपने गांव धनौली ले आया। यहां उसे अलग मकान में रखा था।

इंस्पेक्टर के अनुसार शनिवार की रात को नीरज ने विवाद होने पर सोनम का गला दबाकर मार दिया। शव को गद्दे में लपेटने के बाद उसे बोरे में रखा। दोस्त की मदद से उसे सोहल्ला में रेलवे लाइन पर रख दिया था। ट्रेन से सोनम का सिर कटकर धड़ से अलग हो गया था। आरोपित ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि यह उसने युवती की पहचान छिपाने के लिए किया था। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पंवार ने बताया कि आरोपित नीरज के खिलाफ हत्या व साक्ष्य नष्ट करने का मुकदमा दर्ज किया है। नीरज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी