बंद घर के ताले तोड़ 30 लाख की नकदी व आभूषण ले गए

न्यू आगरा की हीराबाग कालोनी में इंजीनियर के घर वारदात 20 नवंबर को शादी के बाद 25 को वैष्णों देवी दर्शन करने गया था परिवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 08:45 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:45 PM (IST)
बंद घर के ताले तोड़ 30 लाख की नकदी व आभूषण ले गए
बंद घर के ताले तोड़ 30 लाख की नकदी व आभूषण ले गए

आगरा, जागरण संवाददाता। न्यू आगरा की पाश हीराबाग कालोनी में शनिवार रात चोरों ने इंजीनियर के बंद घर को निशाना बना लिया। इंजीनियर शादी के बाद परिवार समेत वैष्णो देवी दर्शन के लिए गए थे। रविवार की सुबह घर के ताले टूटे देख पड़ोसियों ने इंजीनियर को फोन से जानकारी दी। चोर दस लाख रुपये एवं लगभग 20 लाख रुपये के आभूषण ले गए हैं।

दयालबाग की हीराबाग कालोनी में रहने वाले सुनील सिघल एक इलेक्ट्रानिक कंपनी के सेवानिव़ृत्त अधिकारी हैं। उनके बेटे दीपक सिघल जमशेदपुर में टाटा कंपनी में इंजीनियर हैं। स्वजन ने बताया सुनील की 20 नवंबर को शादी हुई थी। दीपक और स्वजन 25 नवंबर को वैष्णो देवी दर्शन के लिए गए थे। रविवार की सुबह कालोनी के लोगों ने घर के ताले टूटे देख इसकी सूचना परिवार को दी। शाहगंज में रहने वाले उनके रिश्तेदार संजय अग्रवाल वहां पहुंच गए। शाम को दीपक सिघल भी परिवार समेत आ गए। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया।

चोर मुख्य गेट का ताला तोड़कर चहारदीवारी के अंदर आए थे। जिसके बाद खिड़की का जंगला काटकर कमरों में घुसे थे। स्वजन ने बताया कि चोर शादी में मिले करीब 20 लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण और लगभग दस लाख रुपये ले गए थे। एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि चोरों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

सीसीटीवी कैमरे में मिली चोरों की फुटेज

पाश कालोनी में इंजीनियर के घर में तीन चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। इनमें एक बाइक पर घूमकर रेकी कर रहा था, जबकि दो चोर घर के अंदर मौजूद थे। पुलिस को घर के पास ही एक अस्पताल व अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज मिले हैं। जिसमें दो चोर घर के अंदर से निकलते दिखाई दे रहे हैं। जबकि एक बाइक से घूम रहा है। तीनों के बीच में आगे जाकर बातचीत भी हुई है।

chat bot
आपका साथी