दारोगा की बेटी सिपाही पति को देती थी धमकी, पुलिस के पास पहुंचा मामला

दो साल पहले हुई है शादी दिल्ली पुलिस में कांस्टेबिल है पतिपुलिस परिवार परामर्श केंद्र में काउंसिलिंग के बाद हुआ राजीनामा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 05:35 AM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 05:35 AM (IST)
दारोगा की बेटी सिपाही पति को देती थी धमकी, पुलिस के पास पहुंचा मामला
दारोगा की बेटी सिपाही पति को देती थी धमकी, पुलिस के पास पहुंचा मामला

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में तैनात दारोगा की बेटी शादी के बाद सिपाही पति को धमकी देती थी। सिपाही पति ने पहले तो पत्नी के व्यवहार में बदलाव लाने के लिए उसे समझाने की कोशिश की। पत्नी के तेवर देख सिपाही पति डर गया। वह पुलिस के पास पहुंच गया। रविवार को परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलर ने दोनों के बीच की गलतफहमी को दूर करके राजीनामा कराया।

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र का है। युवती के पिता जेल विभाग में दारोगा हैं। युवती की शादी दो साल पहले दिल्ली पुलिस में सिपाही से हुई है। सिपाही ने आरोप लगाया कि पत्नी बात-बात पर अपने दारोगा पिता की धमकी देती है कि उसे जेल भिजवा देगी। वहीं, सिपाही की पत्नी ने आरोप लगाया कि वह फोन पर मायके वालों से बात करती है तो पति इसका विरोध करता है।

पति-पत्नी के बीच रार बढ़ने पर सिपाही पति ने पिछले वर्ष आगरा में एसएसपी के यहां शिकायत कर दी। पुलिस ने दोनों को बुलाकर राजीनामा करा दिया। सिपाही पत्नी को अपने साथ ले गया। कुछ दिन बाद ही उनमें दोबारा विवाद शुरू हो गया। सिपाही ने ससुरालवालों पर आरोप लगाया कि वह उनके वैवाहिक जीवन में अनावश्यक दखलअंदाजी करते हैं। मामला परिवार परामर्श भेजा गया। रविवार को काउंसलर ने दोनों पक्ष को बुलाया। काउंसिलिंग करके उनके बीच की गलतफहमी को दूर किया गया। इसके बाद पति-पत्नी में राजीनामा हो गया। परिवार परामर्श केंद्र में 12 पति-पत्नी में हुई सुलह

पुलिस परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी कमर सुल्ताना ने बताया कि रविवार को काउंसिलिग के बाद 12 जोड़ों में सुलह हो गई। रविवार को कुल 60 जोड़ों को बुलाया गया था। इनमें से 14 जोड़े आए थे। जबकि एक पक्ष के 30 लोग आए थे। इनमें से दो जोड़ों के अलावा एक पक्ष के 11 लोगों को काउंसिलिग के लिए अगली तारीख पर बुलाया गया है। एक मामले में मुकदमा दर्ज करने की संस्तुति की गई है।

chat bot
आपका साथी