मोतीगंज में अब वन-वे व्यवस्था, छत्ता बाजार गेट बंद

पत्थर बाजार से होगा प्रवेश यमुना किनारा गेट से होगी निकासी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:20 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:20 AM (IST)
मोतीगंज में अब वन-वे व्यवस्था, छत्ता बाजार गेट बंद
मोतीगंज में अब वन-वे व्यवस्था, छत्ता बाजार गेट बंद

आगरा,जागरण संवाददाता। मोतीगंज बाजार में सोमवार को उमड़ी भीड़ के बाद मंगलवार से वन-वे व्यवस्था लागू कर दी गई है। छत्ता बाजार वाला प्रवेश गेट पर बैरिकेडिग कर दी गई है, जिससे वाहन बाजार के अंदर न आ सकें। वन-वे व्यवस्था होने के बाद मंगलवार को बाजार में कम भीड़ रही।

मोतीगंज बाजार में सोमवार को भीड़ उमड़ने के कारण जाम के हालात पैदा हो गए थे। वाहनों के बाजार के अंदर आने से स्थिति और खराब हो गई थी। भीड़ नियंत्रित करने और वाहनों को बाहर रोकने के लिए मंगलवार को बाजार में वन-वे व्यवस्था लागू की गई है। बाजार में एंट्री के लिए पत्थर बाजार से आना होगा। छत्ता बाजार वाले गेट को बैरिकेडिग कर बंद कर दिया है, जिससे यहां से वाहन अंदर न आ सकें। यहां से केवल पैदल आने वालों का प्रवेश होगा। इसके अलावा यमुना किनारा रोड से बाजार से बाहर निकलेंगे। बाजार में किसी भी वाहन को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। केवल लोडिग-अनलोडिग वाले वाहन पास दिखाकर प्रवेश कर सकेंगे। मोतीगंज खाद्य व्यापार समिति के अध्यक्ष रमनलाल गोयल ने बताया कि भीड़ नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने वन-वे व्यवस्था लागू कर दी है। इसका असर भी दिखाई दिया। वाहनों के न आने से बाजार में जाम नहीं लगा। मंगलवार को रही कम भीड़

सोमवार को बाजारों में उमड़ी भीड़ के बाद मंगलवार को बाजारों में भीड़ कम रही। इससे थोड़ी राहत रही। मोतीगंज में दुकानों पर शारीरिक दूरी का पालन कराने के लिए गोल घेरे बनाए गए। इसी तरह रावतपाड़ा और दरेसी में भी कम भीड़ रही। पुलिस भी बाजार में चक्कर लगाती रही। इस कारण दुकानदारों ने भी भीड़ नहीं लगने दी। बेलनगंज में भी कम भीड़ रही।

chat bot
आपका साथी