अब 15 मई तक भरे विश्वविद्यालय के परीक्षा फार्म

डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय कुलपति ने विद्यार्थियों को दी बड़ी राहत स्नातक व स्नातकोत्तर की संस्थागत परीक्षा फार्म भरने की बढ़ाई तिथि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 05:25 AM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 05:25 AM (IST)
अब 15 मई तक भरे विश्वविद्यालय के परीक्षा फार्म
अब 15 मई तक भरे विश्वविद्यालय के परीक्षा फार्म

आगरा, जागरण संवाददाता। बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय ने विद्यार्थियों को बड़ी राहत दी है। कुलपति प्रो. अशोक मित्तल के निर्देश पर मुख्य परीक्षा 2020-21 के परीक्षा फार्म भरवाने की तिथि 15 मई तक बढ़ा दी गई है।

विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी प्रो. प्रदीप श्रीधर ने बताया कि विश्वविद्यालय कुलपति के निर्देश पर पर परीक्षा नियंत्रक ने मुख्य परीक्षा 2020-21 के स्नातक, स्नातकोत्तर संस्थागत परीक्षा के परीक्षा फार्म भरवाने की अंतिम तिथि 26 अप्रैल से बढ़ाकर 15 मई 2021 कर दी है। इस दिन तक बिना विलंब शुल्क के परीक्षा फार्म भरे जा सकेंगे। परीक्षा फार्म न भरने की स्थिति में विद्यार्थी व महाविद्यालय स्वयं जिम्मेदार होंगे।

आरटीजीएस-निफ्ट से करें परीक्षा शुल्क भुगतान

मुख्य परीक्षा 2021 स्ववित्त पोषित महाविद्यालयों के विद्यार्थियों के परीक्षा फार्म विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अभ्यर्थियों द्वारा आनलाइन भरे जा रहे हैं, जिसमें आनलाइन परीक्षा शुल्क जमा करने में समस्या होने की शिकायत मिली थी। इस पर विश्वविद्यालय कुलपति ने शेष विद्यार्थियों का परीक्षा शुल्क महाविद्यालय की लाग-इन आइडी से पूर्व की तरह आरटीजीएस, निफ्ट के द्वारा कराने के निर्देश दिए हैं। हालांकि इस आदेश की जद में एक्स विद्यार्थियों को शामिल नहीं किया गया है।

कार्य परिषद की बैठक 30 को

डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय की कार्य परिषद की आकस्मिक बैठक 30 अप्रैल को सुबह 11 बजे से होगी। पालीवाल पार्क कैंपस स्थित बृहस्पति भवन में होने वाले बैठक में कई महत्वपूर्ण बिदुओं पर चर्चा की जाएगी। इसके बाद ही उन पर अमल किया जाएगा। बैठक को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

chat bot
आपका साथी