लुटेरी कातिल दुल्हन के मोबाइल में मिले पुलिस को अहम साक्ष्य

व्यापारी की हत्या से पहले दुल्हन के साथियों ने बनाया था वीडियो घटना में शामिल चार वांछितों की तलाश में फीरोजाबाद और एटा में दबिश

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 05:05 AM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 05:05 AM (IST)
लुटेरी कातिल दुल्हन के मोबाइल में मिले पुलिस को अहम साक्ष्य
लुटेरी कातिल दुल्हन के मोबाइल में मिले पुलिस को अहम साक्ष्य

आगरा, जागरण संवददाता। हरीपर्वत के फ्रीगंज में लुटेरी दुल्हन ने बुजुर्ग व्यापारी की हत्या से पहले अपने साथियों की मदद से दोनों का वीडियो बनाया था। माना जा रहा है कि लुटेरी दुल्हन और उसके साथियों की योजना पहले व्यापारी को ब्लैकमेल करने की रही होगी। मगर, व्यापारी के दबाव में नहीं आने पर उन्होंने उसकी हत्या कर दी। तिजोरी में रखे नकदी-जेवरात लूटकर ले गए। पुलिस को मृतका के पास से मिले मोबाइल से हत्याकांड से जुड़े अहम वीडियो मिले हैं, जो पुलिस के लिए इस मुकदमे में मजबूत साक्ष्य बनेंगे। पुलिस ने मोबाइल को फोरेंसिक विशेषज्ञों के पास भेजा है।

फ्रीगंज के तिरंगा अपार्टमेंट में 12 अप्रैल की रात को आढ़त का व्यापार करने वाले किशन गोपाल अग्रवाल 67 वर्ष की हत्या कर दी गई थी। बिना नंबर की कार से आई महिला और उसके तीन साथी फ्लैट में रखी तिजोरी से नकदी-जेवरात लूटकर ले गए थे। शनिवार केा हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपित महिला नीलम यादव निवासी थाना एका, फीरोजाबाद और यज्ञपाल सिंह निवासी एटा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। हत्याकांड के पीछे लुटेरी दुल्हन का हाथ निकला था। व्यापारी को शातिरों ने नीलम से शादी कराने का लालच देकर अपने जाल में फांसा था।

इंस्पेक्टर अरविद कुमार ने बताया कि आरोपित नीलम के मोबाइल में हत्याकांड के अहम साक्ष्य पुलिस को मिले हैं। पुलिस अपनी केस डायरी में इन साक्ष्यों को शामिल करेगी। मोबाइल को पुलिस ने फोरेंसिक विशेषज्ञों के पास भेजा है। इससे कि इन वीडियो की सीडी बनाई जा सके। हत्याकांड में वांछित विजय उर्फ करुआ निवासी एका फीरोजाबाद ओर अवधेश, सचिन व बंटी निवासी एटा की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी