बिना मास्क लगाए सड़क पर दौड़ा रहा था घोड़ा, पुलिस ने किया चालान

लोहामंडी चौराहे की घटना पुलिस चेकिग में गया पकड़ा सवार की कोशिश के बाद भी टस से मस नहीं हुआ घोड़ा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:10 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:10 AM (IST)
बिना मास्क लगाए सड़क पर दौड़ा रहा था घोड़ा, पुलिस ने किया चालान
बिना मास्क लगाए सड़क पर दौड़ा रहा था घोड़ा, पुलिस ने किया चालान

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना क‌र्फ्यू काल में महामारी से बचने के लिए मास्क बेहद अहम है। डाक्टर, पुलिस से लेकर सामाजिक संगठन तक लोगों से मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलने की लगातार अपील कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस के सामने रविवार की शाम को अजब-गजब मामला पेश हुआ। लोहामंडी के नौबस्ता चौराहे पर पुलिस चेकिग कर रही थी। इसी दौरान घुड़सवार को आते देखा। पुलिस के लिए हैरान करने वाली बात ये थी कि घोड़े ने तो अपना पारंपरिक मास्क (चेहरे पर पट्टा)लगा रखा था, जबकि घुड़सवार बिना मास्क के था।

पुलिस को देख उसने घोड़े को वहां से भगाने का प्रयास किया। मगर, घोड़ा टस से मस नहीं हुआ। वहीं पर खड़ा हो गया।

पुलिस से बचने के लिए घुड़सवार ने कई बहाने बनाए, लेकिन पुलिस का उससे कहना था कि जब वह घोड़े को सही रास्ते पर ले जाने के लिए उसे पारंपरिक मास्क पहना सकता है तो वह खुद मास्क क्यों नहीं पहन सकता। बिना मास्क के इस तरह घुड़सवारी करके वह अपने साथ परिवार व अन्य लोगों को भी संक्रमित कर सकता है। इंस्पेक्टर लोहामंडी सुनील कुमार सिंह ने बताया बिना मास्क घूम रहे घुड़सवार छोटू का चालान किया गया है। वह शाहगंज थाना स्थित खेरिया मोड़ का रहने वाला है। एमजी रोड पर लगा जाम, फंसी रहीं कई एंबुलेंस

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना क‌र्फ्यू में सोमवार को एमजी रोड समेत कई प्रमुख बाजारों में जाम लगा। एमजी रोड पर नागरी प्रचारिणी से लेकर राजामंडी चौराहे तक वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। इसमें कई एंबुलेंस भी फंसी रहीं। करीब एक घंटे तक जाम की स्थिति रही।

एमजी रोड पर हरीपर्वत, आगरा कालेज सामने, साई की तकिया से प्रतापपुरा चौराहे समेत कई जगहों पर पुलिस ने वन वे व्यवस्था कर रखी है। इससे कि चेकिग में आसानी रहे। सोमवार को दोपहर करीब 12:30 बजे नागरी प्रचारिणी से राजामंडी चौराहे तक भीषण जाम लग गया। वाहनों के आमने-सामने आने से आवागमन अवरुद्ध हो गया। इसके चलते कई एंबुलेंस में भी इसमें फंस गईं। उन्हें पुलिस ने किसी तरह निकालकर रवाना किया। जाम की स्थिति एक घंटे से ज्यादा रही। पुलिस ने किसी तरह यातायात सुचारू कराया।

वहीं, शाहगंज के खेरिया मोड़ और सब्जी मंडी के पास भी सोमवार को जाम की स्थिति रही। खेरिया मोड़ सब्जी मंडी पर चालकों द्वारा आटो को सड़क पर बेतरतीब खड़ा करने के चलते अक्सर जाम की स्थिति रहती है। इधर, लोहामंडी चौराहे, नूरी दरवाजा, सिधी मार्केट और पर भी दिन में जाम की स्थिति रही।

chat bot
आपका साथी