रसोई में तहखाना बना छिपा रखी थी नकली शराब

धौलपुर से बसई में आई थी तस्करी की शराबपुलिस ने मारा छापा मकान मालिक हुआ फरार 100 लीटर से ज्यादा शराब बरामद

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 05:55 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 05:55 AM (IST)
रसोई में तहखाना बना छिपा रखी थी नकली शराब
रसोई में तहखाना बना छिपा रखी थी नकली शराब

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजगंज के बसई खुर्द में एक घर की रसोई में तहखाना बनाकर नकली शराब छिपाकर रखी गई थी। रविवार की शाम को पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने छापा मारकर वहां से 100 लीटर से ज्यादा शराब बरामद की। मकान मालिक मौके से चकमा देकर फरार हो गया।

सीओ सदर महेश कुमार ने बताया ताजगंज के बसई इलाके में पुलिस को धौलपुर से तस्करी करके कच्ची शराब लाने की सूचना मिली थी। शाम करीब पांच बजे पुलिस ने बस्ती में छापा मारा। वहां नौ मकानों की तलाशी ली। मगर, किसी मकान में शराब बरामद नहीं हुई। तलाशी के दौरान एक घर की रसोई से पुलिस को शराब की गंध लगी। रसोई समेत पूरे मकान की तलाशी ली लेकिन शराब नहीं दिखाई दी। इस बीच मकान मालिक वहां से चकमा देकर भाग गया। इससे पुलिस का शक औेर पुख्ता हो गया। इसके बाद रसोई की सघन तलाशी शुरू की। वहां स्लैब में सीलन मिली। शराब की तेज गंध भी वहीं से आ रही थी। पुलिस ने स्लैब को तोड़ा तो उसमें तहखाना था। इसमें प्लास्टिक की थैलियों में शराब छिपाकर रखी गई थी। पुलिस ने बस्ती के लोगों से मकान मालिक के बारे में पूछा तो बस्ती वालों ने अनभिज्ञता जता दी। सीओ ने बताया कि बरामद शराब 100 लीटर से ज्यादा है। मौके से फरार हुए मकान मालिक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। घर में घुसकर लूटपाट को संदिग्ध मान रही पुलिस

आगरा, जागरण संवाददाता। कमला नगर थाने के पास घर में घुसकर बदमाशों ने महिला के गले पर चाकू लगाकर लूटपाट की थी। बदमाश 15 तोले सोने के गहने और नकदी ले गए थे। पुलिस इस सनसनीखेज घटना को भी संदिग्ध मान रही है।

कमला नगर थाने के पास ईडब्ल्यूएस आवास में देवेंद्र सिंह का परिवार रहता है। घर में उनकी पत्नी सुमन और छोटा बेटा लाखन एक कमरे में सो रहे थे। बड़ा बेटा पंकज, उसकी पत्नी दिव्या और सात वर्ष का पौत्र आयुष दूसरे कमरे में सो रहे थे। शनिवार तड़के 4.45 बजे चार बदमाशों ने घर में धावा बोल दिया। सुमन के गले पर चाकू लगाकर बदमाशों ने उनसे तिजोरी का ताला खुलवा लिया। इसके बाद उसमें रखे 15 तोले सोने और 750 ग्राम चांदी के गहने और छह हजार रुपये लूट कर ले गए। इंस्पेक्टर कमला नगर नरेंद्र शर्मा का कहना है कि तहरीर के मुताबिक लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सुमन अपने बयान बदल रही है। घर की स्थिति देखते हुए घटना संदिग्ध लग रही है। 40 वर्गगज के मकान में दोनों बेटे अलग-अलग कमरों में सो रहे थे, लेकिन उन्होंने घर में बदमाशों की आहट नहीं सुनी? जबकि कमरे बिल्कुल पास थे। बदमाशों के जाने के काफी देर बाद सुमन ने शोर क्यों मचाया। ये सवाल शक पैदा कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी