Flight from Agra: गोवा के लिए सीधी फ्लाइट का करना होगा इंतजार, ये है वजह

Flight from Agra एयर इंडिया ने गोवा-आगरा-दिल्ली के लिए साप्ताहिक फ्लाइट शुरू की है। ये हर शनिवार को आएगी। इसके लिए खेरिया हवाई अड्डे पर पूरी तैयारियां कर ली गई हैं।गोवा से यह फ्लाइट प्रत्येक शनिवार को पूर्वाह्न 11.49 बजे आगरा आएगी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 08:57 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 08:57 AM (IST)
Flight from Agra: गोवा के लिए सीधी फ्लाइट का करना होगा इंतजार, ये है वजह
गोवा से आगरा के लिए तो फ्लाइट आएगी लेकिन ये लौटकर गोवा नहीं जाएगी।

आगरा, जागरण संवाददाता। 23 जनवरी को गोवा से आगरा के लिए सीधी फ्लाइट आएगी। मगर, आगरा से सीधे गोवा की फ्लाइट के लिए ताजनगरीवासियों को अभी इंतजार करना होगा। क्योंकि गोवा से आगरा के लिए तो फ्लाइट आएगी लेकिन ये लौटकर गोवा नहीं जाएगी। ये दिल्ली जाएगी। ऐसे में आगरा से गोवा घूमने जाने वाले पर्यटकों और शहरवासियों को अभी गोवा के लिए डायरेक्ट फ्लाइट के लिए इंतजार करना होगा।

एयर इंडिया ने गोवा-आगरा-दिल्ली के लिए साप्ताहिक फ्लाइट शुरू की है। ये हर शनिवार को आएगी। इसके लिए खेरिया हवाई अड्डे पर पूरी तैयारियां कर ली गई हैं। इस फ्लाइट के शुरू होने से गोवा से सीधे आगरा आने वाले पर्यटकों काे तो लाभ होगा लेकिन आगरा से गोवा जाने वाले पर्यटक या शहरवासियों को कोई लाभ नहीं होगा। उन्हें गोवा के लिए दिल्ली से ही फ्लाइट पकड़नी होगी। तय समय के अनुसार, गोवा से यह फ्लाइट प्रत्येक शनिवार को पूर्वाह्न 11.49 बजे आगरा आएगी। यहां से दोपहर 12.15 बजे दिल्ली के लिए रवाना होगी। ऐसे में आगरा से यदि किसी यात्री को गोवा जाना है तो वह आगरा से इसी फ्लाइट से दिल्ली जाए और वहां से गोवा के लिए दूसरी फ्लाइट पकड़े। विमानपत्तन के निदेशक ए. अंसारी का कहना है कि एयर इंडिया ने गोवा से आने वाली फ्लाइट का जो शेड्यूल भेजा है, उसमें गोवा-आगरा-दिल्ली का ही रूट निर्धारित है। इससे आगे इस फ्लाइट का कोई रूट तय नहीं है और न ही आगरा से गोवा जाने के लिए कोई शेड्यूल दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी