Agra Weather Forecast: आगरा में धूप लगने लगी अब चुभ, जल्‍द हो सकती है बूंदाबांदी

Agra Weather आगरा में सोमवार सुबह न्‍यूनतम तापमान 21.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। अधिकतम तापमान पहुंचेगा 40 डिग्री सेल्सियस के करीब। 21 अप्रैल को फिर से आंधी और बूंदाबांदी होने के आसार जताए जा रहे हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:27 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:27 AM (IST)
Agra Weather Forecast: आगरा में धूप लगने लगी अब चुभ, जल्‍द हो सकती है बूंदाबांदी
आगरा में सोमवार सुबह न्‍यूनतम 21.9 डिग्री दर्ज किया गया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में सोमवार सुबह से धूप तेज है और चुभने लगी है। लेकिन सुबह शाम हवा में कुछ ठंडक बरकरार रहने से कुछ राहत है। आज सुबह न्‍यूनतम तापमान 21.9 डिग्री दर्ज किया जा चुका है। अधिकतम तापमान 40 डिग्री के आसपास रहेगा। मौसम विभाग ने 21 अप्रैल को भी आंधी और छिटपुट बौछार पड़ने की संभावना जाहिर की है।

सोमवार सुबह से ही सूरज के मिजाज तीखे हैं। तेज धूप के चलते सुबह न्‍यूनतम तापमान 21.9 डिग्री मापा गया है। हालांकि ये तापमान सामान्‍य के करीब ही है। आज अधिकतम तापमान 40 डिग्री के आसपास रहेगा। इधर मौसम विभाग ने शाम को हवा ठंडी रहने की संभावना जताई है। मंगलवार को भी दिनभर तेज धूप परेशान करेगी। 21 अप्रैल को मौसम में बदलाव होना संभावित है।

इससे पहले तेज धूप निकलने के बावजूद रविवार को तापमान सामान्य से कम 38.6 दर्ज किया गया था। वहीं, न्यूनतम तापमान सामान्य के करीब 21.6 डिग्री दर्ज किया गया था। सुबह सात बजे से ही धूप तेज हो गई। दोपहर में गर्म हवा चली, इससे तापमान बढ़ गया था। शाम को भी गर्मी से राहत नहीं मिली।

chat bot
आपका साथी